होम / Jiya Shankar ने अपनी मां की सेहत का दिया हेल्थ अपडेट, फैंस को प्रार्थना करने के लिए दिया धन्यवाद

Jiya Shankar ने अपनी मां की सेहत का दिया हेल्थ अपडेट, फैंस को प्रार्थना करने के लिए दिया धन्यवाद

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 12, 2024, 3:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17 Fame Jiya Shankar Share Her Mom Health Update: बिग बॉस 17 फेम एक्ट्रेस जिया शंकर (Jiya Shankar) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ के पर्सनल और प्रोफेशनल अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। पिछले हफ्ते एक्ट्रेस ने अपनी मां के स्वास्थ्य के बारे में अपने फैंस को सूचित करते हुए खबर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि उनकी मां की तबीयत ठीक नहीं थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब इसी बीच जिया शंकर ने अपनी मां की हेल्थ अपडेट दी है। उन्होंने शेयर किया कि उनकी माँ ठीक हो गईं है और अपने फैंस को उनके लिए प्रार्थना करने के लिए धन्यवाद दिया है।

जिया शंकर ने शेयर की अपनी मां की सेहत के बारे में अपडेट

आपको बता दें कि कल यानी 11 अप्रैल को एक्ट्रेस जिया शंकर ने अपने सोशल मीडिया एक्स (ट्विटर) पर पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में लिखा कि उनकी मां आखिरकार ठीक हो रही हैं। एक लंबे नोट में, वह हर कोई है जो उसकी माँ के लिए प्रार्थना करने के लिए आभार व्यक्त किया है। पोस्ट में लिखा, “हाय फैम, आशा है कि आप सभी अच्छे हैं। आज वह दिन है। जब मेरी माँ आखिरकार ठीक हो रही है और बेहतर महसूस कर रही है और मैं आप में से हर एक को इतना धन्यवाद नहीं दे सकता कि आपने उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में रखा। मुझे मिले सभी ट्वीट्स, टेक्स्ट और कॉल के लिए, मेरे दिल के नीचे से धन्यवाद।”

डेटिंग से शादी तक के सफर के Ankita Lokhande-Vicky Jain के 6 साल हुए पूरे, एनिवर्सरी की रोमांटिक तस्वीरें की शेयर – India News

इसके आगे जिया शंकर ने लिखा, “यह महसूस करना कि स्वास्थ्य से ऊपर कुछ भी नहीं है और विश्वास प्रार्थना हमेशा चमत्कार कर सकती है। हमेशा कर्ज में डूबे और हमेशा यहां उन सभी के लिए जो इस कठिन समय में हमारे साथ खड़े रहे। हर हर महादेव।”

ऋतिक रोशन की War 2 से Jr NTR का विलेन लुक हुआ लीक, फिल्म की शूटिंग लोकेशन भी है खास – India News

जिया शंकर ने मां की तबीयत खराब होने की दी थी जानकारी

हाल ही में 3 दिन पहले ही एक अलग ट्वीट में जिया शंकर ने लिखा था, “हाय फैम, होप आप सभी अच्छे हैं। मेरी माँ वास्तव में बीमार है और अस्पताल में भर्ती हैं। हमें फिर से मुश्किल स्थिति में डाल दिया गया है। मेरा मानना है कि प्रार्थना चमत्कार कर सकती है। कृपया मेरी मां को अपनी प्रार्थनाओं में रखें। यह इस बिंदु पर मेरे लिए बहुत मायने रखता है। धन्यवाद, भगवान आप सभी का भला करे। स्वस्थ रहें।”

Nora Fatehi ने बॉलीवुड के खोले काले-चिट्ठे, फिल्म इंडस्ट्री के गुंडों और कपल के बारे में किए चौंकाने वाले खुलासे – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT