होम / शादी के 4 साल बाद Joe Jonas और Sophie Turner लेंगे तलाक, जानें किन कारणों से आई रिश्ते में खट्टास

शादी के 4 साल बाद Joe Jonas और Sophie Turner लेंगे तलाक, जानें किन कारणों से आई रिश्ते में खट्टास

Babli • LAST UPDATED : September 7, 2023, 11:42 am IST
ADVERTISEMENT
शादी के 4 साल बाद Joe Jonas और Sophie Turner लेंगे तलाक, जानें किन कारणों से आई रिश्ते में खट्टास

Joe Jonas & Sophie Turner

India News (इंडिया न्यूज़), Joe Jonas-Sophie Turner दिल्ली: पिछले कुछ दिनों से जो जोनास और उनकी वाइफ सोफी टर्नर की तलाक की खबरें सामने आ रही थी। जिसके जिसके बाद अब दोनों ने इन खबर को कंफर्म कर दिया है। जो जोनास और उनकी वाइ्फ दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर एक म्युचुअल पोस्ट कि है। जिसमें उन्होंने बताया कि वह आपसी सहमति से इस रिश्ते को खत्म कर रहे हैं। इसके बाद सिंगर ने मंगलवार को मियामी फ्लोरिडा में कागजी कार्रवाई जारी की, जिसमें ‘गेम आफ थ्रोंस’ एक्ट्रेस संग शादी खत्म करने की मांग की गई थी

इंस्टाग्राम पोस्ट पर दी जानकारी

जो जोनास और सोफी टर्नर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें लिखा “हम दोनों की तरफ से एक स्टेटमेंट शादी के शानदार 4 साल के बाद हमने आपसी सहमति से रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया है, तलाक क्यों लिया इसको लेकर बहुत सारी अफवाहें उड़ रही है। लेकिन सच में यह साथ मिलकर लिया गया फैसला है। हम उम्मीद करते हैं कि आप सब हमारी और हमारे बच्चों की प्राइवेसी का सम्मान करेंगे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by J O E J O N A S (@joejonas)

 अलग-अलग लाइफस्टाइल की वजह से हुआ था दोनों का तलाक

1 मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि जो जोनास और सोफी टर्नर की अलग-अलग लाइफस्टाइल की वजह से उनका ये तलाक हुआ है। जो को घर पर रहना पसंद था तो वही सूफी को बाहर जाना पसंद था। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया कि सोफी पार्टी करना पसंद करती थी, तो वहीं जो घर पर रहना पसंद करते थे। उनकी लाइफ स्टाइल बहुत अलग थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by S O P H I E T U R N E R (@sophiet)

 जो जोनास ने मांगी बच्चों की ज्वाइंट कस्टडी

जो जोनास और उनकी वाइफ सोफी टर्नर के बीच तलाक के वक्त एक समझौता हुआ था जिसका जो जोनास ने डिवोर्स के पेपर के वक्त किया था। ये समझौता 3 साल की बेटी और 1 साल की बेटी को लेकर हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जो जोनास ने अपने दोनो बच्चो कि ज्वाइंट कस्टडी की मांग की है। उन्होंने बताया कि जो जोनास चाहते हैं कि उनके और सोफी के बीच एक ‘पेरेंटिंग प्लानिंग’ स्थापित करें, इसके अलावा उन्होंने बताया जो जोनास पिछले तीन महीनो से हर समय बच्चों की देखभाल कर रहे हैं।

 

ये भी पढ़े  –

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT