होम / Box Office Collection: 'जवान' की रिलीज का ‘ड्रीम गर्ल 2’ पर पढ़ा भारी असर, छू मंतर हुई 'OMG 2'

Box Office Collection: 'जवान' की रिलीज का ‘ड्रीम गर्ल 2’ पर पढ़ा भारी असर, छू मंतर हुई 'OMG 2'

Babli • LAST UPDATED : September 7, 2023, 10:58 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Box Office Collection दिल्ली: आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ को बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 और ओएमजी 2 का सामना करना पड़ रहा है। इसके बावजूद भी ड्रीम गर्ल 2 ने अपने दर्शकों के दिल में टेलीफोन की घंटी बजा ही दी है। इसी के साथ इस फिल्म को सिनेमाघर में खूब ऑडियंस भी मिली है। वहीं अब ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही है। 2019 में ड्रीम गर्ल जैसी फिल्म देने के बाद राज शांडिल्य ने 2023 में इसके सीक्वल ड्रीम वर्ल्ड 2 का निर्देशन किया है। फिल्म में भारत में 10.69 करोड़ रुपए का कलेक्शन करके एक पॉजिटिव शुरुआत की है। और इसके साथ ही इसका ओपनिंग विकेट भी काफी शानदार साबित हुआ है।

‘ड्रीम गर्ल 2’या ‘गदर 2’ किसने की कितनी कमाई ?

‘ग़दर 2’ और ‘ओमजी 2’ 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। और इन फिल्मों ने 27 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई कर ली है। वही आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 हाल ही में 25 अगस्त को रिलीज हुई थी, इसके बाद फिल्म को रिलीज हुए सिर्फ 13 दिन ही हुए हैं। और जवान ने फिर बाजी मार ली है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी के फिल्म ‘ओमजी 2’ अब अपनी आंखरी सांसे ले रही है। वहीं अगर हम उसकी तुलना ड्रीम गर्ल 2 से करें तो आयुष्मान की इस फिल्म में बुधवार को काफी बेहतर परफॉर्म किया है।

शाहरुख की जवान देगी टक्कर

ड्रीम गर्ल 2 इस बुधवार को 2.55 करोड रुपए की कमाई की थी। हालांकि 13 दिनों में फिल्म की कुल कमाई 94.51 करोड़ तक पहुंच गई है। वही गदर 2 ने 27वें दिन 2.8 करोड़ की कमाई की है और आज 7 सितंबर को शाहरुख की जवान भी सिनेमाघर में दस्तक दे चुकी है। अब देखना होगा की बॉक्स ऑफिस पर पहले से जमी बैठी फिल्मों के लिए कमाई करना कितना मुश्किल होता है।

 

ये भी पढ़े –

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT