होम / John Abraham की पत्रकार से हुई बहस, फिर इस बात पर पैपराजी को दे डाली चेतावनी, देखें वीडियो

John Abraham की पत्रकार से हुई बहस, फिर इस बात पर पैपराजी को दे डाली चेतावनी, देखें वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 1, 2024, 8:59 pm IST

John Abraham Heated Argument With A Journalist

India News (इंडिया न्यूज़), John Abraham Heated Argument With A Journalist: जॉन अब्राहम (John Abraham) एक के बाद एक हिट फ़िल्में देकर खूब सुर्खियाँ बटोर रहें हैं। हाल ही में उन्हें अपनी आने वाली फ़िल्म वेदा (Vedaa) के ट्रेलर लॉन्च पर देखा गया, जिसमें उनके साथ शर्वरी वाघ (Sharvari Wagh) भी हैं। हालाँकि, एक पत्रकार ने उनसे उनके प्रोजेक्ट्स के बारे में सवाल किया, जिससे वो नाराज़ हो गए। जॉन ने न केवल पत्रकार को सही किया, बल्कि उन्होंने पैपराजी को चेतावनी भी दी कि वो उनके साथ कोई विवाद न खड़ा करें। ऐसा लग रहा था कि सुपरस्टार का मूड खराब था।

जॉन अब्राहम की एक पत्रकार से हुई तीखी बहस

आपको बता दें कि प्रीमियर लॉन्च के दौरान जॉन ने मीडिया कर्मियों के सवालों के जवाब दिए। हालांकि, एक पत्रकार ने अभिनेता से पूछा कि वो एक जैसे किरदार क्यों निभा रहें हैं और एक्शन पर ज़्यादा ध्यान क्यों दे रहें हैं। इस पर जॉन अपना आपा खो बैठे और उन्होंने पत्रकार से सीधे पूछा कि क्या उन्होंने आने वाली फ़िल्म देखी है। इसके अलावा, जॉन ने पूछा कि क्या वो बुरे सवालों और बेवकूफ़ों को बाहर निकाल सकते हैं। उन्होंने कहा, “आपने यह फ़िल्म देखी है। ठीक है, क्या मैं बुरे सवालों और बेवकूफ़ों को बाहर निकाल सकता हूं।”

एक्शन थ्रिलर से भरपूर Vedaa का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन स्टंट करते दिखे John Abraham और Sharvari – India News

जॉन अब्राहम ने पैपराजी को दी चेतावनी

जल्द ही, जॉन ने यह कहते हुए बातचीत खत्म कर दी कि यह फिल्म अलग है और यह एक इंटेंस फिल्म है। उन्होंने कहा कि व्यक्ति को पहले फिल्म देखनी चाहिए और फिर उसे जज करना चाहिए। इसके अलावा जॉन ने पैप को चेतावनी भी दी। उन्होंने उनसे कहा कि वो सब कुछ रिकॉर्ड न करें और एक त्वरित निर्देश दिया कि कोई भी उनके साथ विवाद में न पड़े। उन्होंने कहा, “बहुत समय बाद तुम लोग के सामने आया हूं। थोड़ा मुझे सास लेने दो और हर चीज रिकॉर्ड मत करना। मैंने सबका चेहरा देखा है, मैं भी देखता हूं सबको। कुछ विवाद नहीं। मेरे साथ कोई विवाद नहीं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सामने आया Armaan Malik की तीसरी शादी का सच, पत्नी के गले में वरमाला डाले वीडियो हुआ वायरल – India News

इस दिन रिलीज होगी वेदा

इस बीच, वेदा का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है, जो बटला हाउस की सफलता के बाद जॉन अब्राहम के साथ फिर से काम कर रहे हैं। कलाकारों में महादेव सिंह लखावत, कपिल निर्मल और अन्य शामिल हैं। बता दें कि वेद का निर्माण ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा एम्मे एंटरटेनमेंट और जेए एंटरटेनमेंट के साथ किया गया है और इसे स्वतंत्रता दिवस, 15 अगस्त, 2024 पर रिलीज़ किया जाना है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

तीन महीने में तबाह हो जाएंगी दुनिया! Israel- Hamas युद्द के साथ शुरू हुआ दुनिया का विनाश? जानें क्या थी बाबा वेंगा की भविष्यवाणी
Rajasthan Politics: मानेसर कांड के बहाने CM भजनलाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले-‘समय मिला तब …’
बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आया अडानी फाउंडेशन, आंध्र प्रदेश को दिए 25 करोड़ रुपये
Delhi Road Accident: दिल्ली में दर्दनाक हादसा! 2 मजदूरों को कार ने रौंदा, 1 की मौत
आखिर वनवास ही क्यों…प्रभु श्री राम से लेकर धर्मराज युधिष्ठिर तक क्यों इन राजकुमारों को भोगना पड़ा था ये कष्ट?
Bihar Politics: नवादा अग्निकांड पर मुकेश सहनी ने सरकार से मांगा जवाब, जानिए क्या कहा?
Chhattisgarh Weather: छत्तीसगढ़ में हो सकती है बारिश, जानें मौसम का पूरा हाल
ADVERTISEMENT