होम / John Abraham-Priya Runchal की शादी को 10 साल हुए पूरे, पत्नी ने शेयर की खास तस्वीर – IndiaNews

John Abraham-Priya Runchal की शादी को 10 साल हुए पूरे, पत्नी ने शेयर की खास तस्वीर – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 6, 2024, 11:53 am IST

India News (इंडिया न्यूज), John Abraham-Priya Runchal: जॉन अब्राहम बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय एक्टर में से एक हैं। उन्होंने प्रिया रूंचाल से खुशी-खुशी शादी कर ली है और दोनों अपने रिश्ते को सभी लाइमलाइट से दूर, बेहद संयमित रखते हैं। हालांकि, आज ये कपल अपनी 10वीं शादी की सालगिरह मना रहा है। पठान एक्टर की पत्नी ने विशेष अवसर को चिह्नित करने के लिए अपने उत्सव की झलकियाँ दीं।

  • जॉन-प्रिया की शादी को हुए 10 साल
  • खास तस्वीर की शेयर
  • इस वजह से रहते है सबसे अलग

जॉन अब्राहम-प्रिया रुंचाल ने मनाई 10वीं सालगिरह

आज यानी 6 जून को, जॉन अब्राहम की पत्नी प्रिया रूंचाल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने हैंडसम पति के साथ तस्वीरों की एक सीरीज डाली। चार तस्वीरों की सीरीज में, पहली तस्वीर कपल की एक पुरानी तस्वीर लगती है। दूसरी तस्वीर पिज्जा और एक दिल के आकार के हीलियम गुब्बारे की तस्वीर है, जिस पर लिखा है, “हैप्पी एनिवर्सरी”।

पोस्ट को शेयर करते समय, स्टार की पत्नी ने कैप्शन में ज्यादा कुछ नहीं लिखा, लेकिन कमेंट में एक पिज्जा और एक गुलाबी दिल फहराने वाला इमोजी डाला। उन्होंने बैकग्राउंड में सबरीना कारपेंटर का गाना एस्प्रेसो भी जोड़ा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priya Abraham (@priyarunchal)

Anant-Radhika की क्रूज प्री-वेडिंग से Salman की तस्वीर वायरल, फैन के साथ स्टार ने दिया पोज – IndiaNews

फैंस पोस्ट पर दें रहे है रिक्शन

पोस्ट शेयर होने के तुरंत बाद, फैंस सेलिब्रिटी कपल की तारीफ करना बंद नहीं कर सके। एक फैन ने लिखा, “दुनिया की सबसे अच्छी जोड़ी,” जबकि एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “रुको.. ये तस्वीरें कितनी पुरानी हैं।” एक तीसरे फैन ने कहा, “मेरी सबसे पसंदीदा जोड़ी!!! आप दोनों को प्यार” इसके अलावा, कई फैंस ने जोड़े को उनके विशेष दिन पर हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए लाल दिल और दिल-आंख वाले इमोजी बनाए। John Abraham-Priya Runchal

Janhvi Kapoor को है चुरी करने की आदत, बचपन के किस्से को शेयर कर बताई कहानी – IndiaNews

जॉन अब्राहम और प्रिया रूंचाल के बारे में सब कुछ John Abraham-Priya Runchal

चट्टानों के नीचे रहने वालों के लिए, जॉन और प्रिया ने 2014 में अमेरिका में एक अंतरंग समारोह में शादी कर ली। उनकी शादी की खबर फैंस तक तब पहुंची जब एक्टर ने अपने फैन और अनुयायियों को नए साल की शुभकामनाएं दीं और ‘जॉन और प्रिया अब्राहम’ के रूप में हस्ताक्षर किए। प्रिया रुंचाल पेशे से एक इन्वेस्टमेंट बैंकर हैं। मिड-डे के साथ एक पूर्व साक्षात्कार में, जॉन ने एक बार खुलासा किया था कि उनकी पत्नी को पापराज़ी के उन्माद की परवाह नहीं है।

उन्होंने कहा, ”मुझे यही तरीका पसंद है। वह एक निजी व्यक्ति हैं। उन्होंने लंदन के बिजनेस स्कूल से अपना कोर्स पूरा किया और पहले लॉस एंजिल्स में थीं। वह चुपचाप अपना काम करना चुनती है और मैं इसकी सराहना करता हूं। काम के मोर्चे पर, जॉन अब्राहम अगली बार शरवरी के साथ वेदा में दिखाई देंगे। फिल्म का डायरेक्शन निखिल आडवाणी ने किया है।

विदेश Israeli Strike: हमास आतंकवादियों को आश्रय देने वाले गाजा स्कूल पर अटैक, इजरायली हमले में 27 लोगों की मौत – IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

मानसून में कूलर में पानी डालकर चलाना कितना खतरनाक? समय रहते जान लें
Nyay Instead of Dand: अब दंंड नहीं न्याय मिलेगा.., आपराधिक कानून लागू होने पर केंद्रीय मंत्री ने कही ये बात
Puja Path: जानें किन पेड़ों में कलावा बांधने से बदल जाता है भाग्य, पूरे हो जाते हैं सारे मनचाहे काम-IndiaNews
द्रौपदी के अलावा अर्जुन की कितनी पत्नियां थीं? जानें उनके सबसे वीर पुत्र की कहानी -IndiaNews
Arvind Kejriwal Arrest: CBI की गिरफ्तारी पर केजरीवाल पहुंचे दिल्ली हाईकोर्ट, दी चुनौती-Indianews
Uttarakhand Monsoon: देहरादून समेत छह जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी, पहाड़ों पर भूस्खलन के आसार -IndiaNews
Breast Cancer पर अपनी लड़ाई पर Hina Khan ने सुनाई आपबीती, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -IndiaNews
ADVERTISEMENT