होम / NTR की 101वीं जयंती पर एक्टर को याद कर घाट पर जमीन पर बैठे Jr NTR, देखें वीडियों -Indianews

NTR की 101वीं जयंती पर एक्टर को याद कर घाट पर जमीन पर बैठे Jr NTR, देखें वीडियों -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 28, 2024, 9:37 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jr NTR Remembers NTR: तेलुगु सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने दिवंगत एक्टर से नेता बने दिवंगत एक्टर की 101वीं जयंती मनाने के लिए मंगलवार को उनके दादा के स्मारक, एनटीआर घाट का दौरा किया। तारक के साथ उनके सौतेले भाई नंदमुरी कल्याण राम भी शामिल हुए। एक्स पर साझा किए गए एक वीडियो में, देवारा स्टार को स्मारक पर हाथ जोड़े देखा गया। इसके बाद वह कल्याण के साथ जमीन पर बैठे और कुछ पल का मौन रखा।

  • एनटीआर को याद करने घाट पहुंचे जूनियर एनटीआर
  • जूनियर एनटीआर का वर्कफ्रंट
  • सोशल मीडिया पर वीडियो ने पकड़ी रफ्तार

हीरामंडी की Sharmin Segal ने Aditi पर साधा निशाना, काम को लेकर कही ये बात -Indianews

एनटीआर को याद करने घाट पहुंचे जूनियर एनटीआर

जूनियर एनटीआर के परिवार के कई सदस्य एनटीआर घाट तक उनके पीछे-पीछे गए। एनटीआर के बेटे, एक्टर-राजनेता नंदमुरी बालकृष्ण को भी घाट पर देखा गया। वह अपनी टीम के साथ पहुंचे और अपने दिवंगत पिता को श्रद्धांजलि अर्पित की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं।

बता दें की नंदामुरी तारक रामा राव (एनटीआर) एक जाने माने एक्टर, फिल्म मेकर और राजनीतिज्ञ थे। उन्होंने तीन कार्यकालों में सात सालो तक आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में कार्य किया। इसके अलावा, उन्होंने 300 फिल्मों में अभिनय किया और तीन राष्ट्रीय पुरस्कार जीते। 18 जनवरी 1996 को उनके हैदराबाद स्थित आवास पर उनका निधन हो गया।

अपनी प्रेग्नेंसी पर ये क्या बोल गई Richa Chadha, Ali Fazal के काम को लेकर कही ये बात -Indianews

जूनियर एनटीआर का वर्कफ्रंट

इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो, तारक के पास कई परियोजनाएं हैं। वह ऋितिक रोशन और जॉन अब्राहम के साथ अयान मुखर्जी की वॉर 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। व्यस्त शूटिंग कार्यक्रम के बावजूद, आरआरआर स्टार ने काम से छुट्टी ले ली और वह 13 मई को लोकसभा 2024 चुनाव में अपना वोट डालने के लिए हैदराबाद लौट आए।

एक्टर की फिल्म देवारा: पार्ट 1 भी निर्माणाधीन है। कोराताला शिवा की डायरेक्टेड यह फिल्म 10 अक्टूबर, 2024 को राष्ट्रव्यापी रिलीज के लिए निर्धारित है। आरआरआर अभिनेता के अलावा, इस फिल्म में एक शानदार स्टार कास्ट है, जिसमें सैफ अली खान और जान्हवी कपूर जैसे कलाकार हैं। जूनियर एनटीआर की पत्नी की भूमिका निभाने के लिए मराठी अभिनेत्री श्रुति मराठे को चुना गया है।

रूमर्ड बॉयफ्रेंड Vedang Raina के साथ ट्विनिंग करती दिखीं Khushi Kapoor, इस तरह हुए स्पॉट -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT