होम / आईपीएल के दौरान Shah Rukh Khan के मन्नत में कदम नहीं रखती थीं Juhi Chawla, बताई इसकी यह बड़ी वजह

आईपीएल के दौरान Shah Rukh Khan के मन्नत में कदम नहीं रखती थीं Juhi Chawla, बताई इसकी यह बड़ी वजह

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 2, 2024, 5:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Juhi Chawla Skipped KKR Team Meetings At Shah Rukh Khan Mannat: जूही चावला (Juhi Chawla) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) BFF गोल हैं। दोनों इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक भी हैं। जूही के पति जय मेहता भी मालिकों में से एक हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने उस समय के बारे में खुलासा किया, जब उन्होंने केकेआर की मीटिंग में भाग लेना बंद कर दिया था।

इस वजह से शाहरुख के घर मीटिंग के लिए नहीं जाती थीं जूही चावला

हाल ही में जूही चावला ने एक इंटरव्यू में कहा, “शाहरुख दिन के समय बिजी रहते थे। वो बहुत काम कर रहे थे, इसलिए हमारी मीटिंग रात 10 बजे तय की जाती थीं। वो रात 11 बजे शुरू होती थीं। फिर हर कोई थोड़ी देर बात करता था, इसलिए जब तक मीटिंग शुरू होती, तब तक रात के 12-12:30 बज जाते थे और मैं मीटिंग में झपकी लेने लगती थी। 2-3 मीटिंग के बाद, मैंने भाग लेना बंद कर दिया। मैंने कहा कि तुम लोग ऐसा करो, मैं नहीं आऊँगी।”

Anant Ambani अपनी शादी का कार्ड चढ़ाने पहुंचे कृष्ण काली मंदिर, राधिका संग सात फेरे लेने से पहले लिया भगवान का आशीर्वाद – India News

आपको बता दें कि आईपीएल में टीम खरीदने के पीछे की वजह के बारे में पूछे जाने पर जूही चावला ने कहा कि ललित मोदी (आईपीएल के संस्थापक) चाहते थे कि मालिक “ग्लैमरस” हों। जूही चावला ने आगे कहा, “ललित [मोदी] चाहते थे कि मालिक ग्लैमरस लोग हों और उन्होंने हमसे संपर्क किया और कहा, शाहरुख और आप टीम के मालिकों में से एक होंगे। उस समय, मैंने सोचा कि भारत में क्रिकेट और फिल्म उद्योग, ये दो सबसे लोकप्रिय चीजें हैं, मैंने सोचा कि अगर हम क्रिकेट का हिस्सा बन सकें तो कितना अच्छा होगा।”

केकेआर की काली-सुनहरी जर्सी से खुश नहीं थीं जूही चावला

जूही चावला ने उसी बातचीत के दौरान कबूल किया कि उन्हें और शाहरुख खान को क्रिकेट फ्रैंचाइज़ी चलाने के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। उन्होंने कहा, “हमें क्रिकेट फ्रैंचाइज़ी चलाने के बारे में कुछ भी नहीं पता था। इसलिए मुझे शाहरुख खान के घर मीटिंग के लिए जाना याद है, जहाँ जिंगल को एक साथ रखना, यह सोचना कि उनकी वर्दी कैसी होगी, सब कुछ इन-हाउस ही किया जाता था।”

पति Armaan Malik की दूसरी शादी के बाद आत्महत्या करने वाली थीं Payal Malik, इस्लाम धर्म को लेकर कह दी ये बात – India News

जूही चावला ने आगे ये भी कहा कि वो केकेआर की काली और सुनहरी जर्सी से खुश नहीं थीं। उन्होंने कहा, “उन्होंने इसे काला और सुनहरा बनाया और मैं इससे खुश नहीं थी। मैंने सोचा ‘यह काला और सुनहरा क्या है?’ क्योंकि काले रंग को अशुभ माना जाता है।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

हरे चश्मे से भगाता था भूत और नीले का था यह काम, भोले बाबा के ‘चश्मों के चमत्कार’ का काला सच उजागर
मात्र 15 सालों में ‘भोले बाबा’ ने खड़ी कर ली करोड़ो की प्रॉपर्टी, 24 आश्रम से लेकर पूरी नेट वर्थ जान चक्रा जायेंगे आप भी!
T20 WC: फोटो सेशन के दौरान पीएम मोदी ने क्यों नहीं पकड़ी ट्रॉफी? भारतीय खिलाड़ी भी हुए हैरान
Kota: बिहार के JEE उम्मीदवार की कोटा में आत्महत्या से मौत, इस साल की यह 13वीं घटना
ऐसे कामो को करने से बचकर ही रहते हैं सफल लोग, अगर आप में भी हैं ये 5 आदतें तो आज ही से कर दें बंद!
अब अपने सफेद बालों को करें बाय-बाय, बस इन 5 नेचुरल तरीकों को अपनाकर कर लें काले-घने और शाइनी हेयर
राधा रानी को लेकर विवादों में उलझें संत प्रेमानंद महाराज, दोनो किडनी है खराब; जानें क्या है महाराज के जीवन का असली परिचय
ADVERTISEMENT