होम / KKR IPL 2024 की फाइनल जीत के बाद खुशी से झूम उठीं Juhi Chawla, शाहरुख खान संग जश्न मनाते तस्वीरें की शेयर -Indianews

KKR IPL 2024 की फाइनल जीत के बाद खुशी से झूम उठीं Juhi Chawla, शाहरुख खान संग जश्न मनाते तस्वीरें की शेयर -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 27, 2024, 4:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Juhi Chawla Post KKR IPL 2024 Final Win: इंडियन प्रीमियर लीग के 2024 संस्करण का समापन हो गया है, जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ फाइनल मैच में विजयी हुई है। फैंस के लिए यह एक रोमांचक तमाशा था, क्योंकि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की टीम ने रविवार को आठ विकेट के अंतर से अच्छी तरह से जीत हासिल की। न केवल खान परिवार, बल्कि उनकी प्यारी दोस्त जूही चावला और उनका परिवार भी मैच में मौजूद था, जिससे उत्साह बढ़ गया।

बता दें कि कल रात के मैच के कई वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर राज कर रही हैं। दूसरी ओर अभिनेत्री ने भी अपने सोशल मीडिया पर फैंस के लिए खुशी की तस्वीरें शेयर कीं।

केकेआर बड़ी जीत के बाद जूही चावला ने तस्वीरें की शेयर

आपको बता दें कि आज यानी 27 मई को एक्ट्रेस जूही चावला ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम तस्वीरें शेयर की हैं। जूही चावला चेन्नई में कोलकाता नाइट राइडर्स को सनराइजर्स हैदराबाद को हराने के बाद तस्वीरों का एक हिंडोला गिराया है। इस पोस्ट को शेयर करने के साथ जूही चावला ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “कोई भी शब्द इस भावना का वर्णन नहीं कर सकता है।” साथ ही दिल-आंख, चमक और लाल-दिल इमोजी ड्रॉप किए हैं।

कौन है Mehzabeen Coatwala? जिससे Munawar Faruqui ने दस साल की बेटी की मां से रचाई शादी – India News

जूही चावला, जो केकेआर की सह-मालिक भी हैं, तस्वीरों में खुशी से झूम रही हैं। पहली तस्वीर में जूही अपने बच्चों जाह्नवी और अर्जुन के साथ ट्रॉफी उठाते हुए दिखाई दे रहीं हैं, जबकि उनके पति जय मेहता भी इन तस्वीरों में एक उज्ज्वल मुस्कान बिखेरते हुए दिखाई दे रहें हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Juhi Chawla Mehta (@iamjuhichawla)

इसके बाद ट्रॉफी उठाने वाले जोड़े की एक तस्वीर है, उसके बाद उनके बच्चे साथ बैठे नजर आ रहें हैं। तीसरी तस्वीर खुशी की गवाही देने के लिए काफी है। इस तस्वीर में जूही का परिवार शाहरुख खान और उनके मैनेजर के साथ विजेता ट्रॉफी दिखाते हुए नजर आ रहा है। पोस्ट का समापन पूरी टीम की ग्रुप फोटो के साथ हुआ।

पोस्ट पर फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस पोस्ट को शेयर किए के बाद, फैंस ने बधाईयां दे रहें हैं। कई यूजर ने लिखा, ‘सही मायने में योग्य।’ दूसरे फैन ने लिखा, ‘बधाई हो केकेआर! अभी आप लोग दुनिया के सबसे खुश लोग हैं!’ तीसरे फैन ने लिखा, ‘माशाल्लाह मेरी टीम जीत गई मैं बहुत खुश हूं।’ तीसरे फैन ने लिखा, ‘सीजन की सर्वश्रेष्ठ टीम। यह एक भावना है। इस रात को कभी नहीं भूलूंगा!!’, तो किसी फैन ने लिखा, ‘बधाई सच में जीत के हकदार हैं!’ इसके अलावा अन्य फैन ने खुशी जाहिर करते हुए लिखा, ‘निश्चित रूप से, मैं आईपीएल की शुरुआत से ही केकेआर का बड़ा प्रशंसक रहा हूं। बहुत खुश अंत में हमें ट्रॉफी घर मिल गई।’

Munawar Faruqui ने गुपचुप तरीके से रचाई दूसरी शादी! हिना खान ने किया खुलासा  – India News

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट की गई और तस्वीरें

इसके अलावा, जूही चावला और उनकी बेटी ने भी अपने व्यक्तिगत सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और प्रशंसक संपादन पोस्ट किए। रविवार को फाइनल मैच में शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान के साथ अपने बच्चों- अबराम खान, आर्यन खान और सुहाना खान के साथ मौजूद थे। उनके साथ उनकी करीबी दोस्त भावना पांडे, महीप कपूर, अनन्या पांडे और शनाया कपूर भी थीं।

Juhi Chawla Post

क्रूज पर Anant-Radhika की शादी के जश्न की तैयारी हुई शुरू, बेटी राहा संग आलिया भट्ट-रणबीर कपूर शामिल होने के लिए हुए रवाना  – India News

बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर दी बधाई

केकेआर के विजेता के रूप में उभरने के तुरंत बाद, कई बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया पर अपनी बधाई दी। रणवीर सिंह ने केकेआर और शाहरुख को टैग करते हुए लिखा, “शानदार अभियान के लिए बधाई। एक सच्ची टीम प्रयास।” कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर किंग खान को टैग करते हुए केकेआर का इंस्टाग्राम पोस्ट साझा किया और लिखा, “चैंपियंस को बधाई।” फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपने सिग्नेचर ओपन-आर्म्स पोज के साथ शाहरुख के मैच से एक तस्वीर साझा की और इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “भाई की जीत! @iplt20 का ट्रॉफी मिल गया। बधाई हो। लव यू भाई।” बता दें कि यह मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में आयोजित किया गया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

अब गरीब क्या करें? नेताजी ही खा रहे हैं पीएम आवास के पैसे
Arvind Kejriwal: केजरीवाल को 3 दिन की CBI रिमांड, 29 जून को अदालत में होगी पेशी-Indianews
UP से एक ही समय में सांसद बनने वाले पहले कपल बने अखिलेश-डिंपल, खूबसूरत तस्वीरें वायरल-Indianews
IND vs ENG Semi Final: अगर बारिश की वजह से सेमीफाइनल रद्द हुआ तो ये टीम पहुंचेगी फाइनल में, जानें क्या है ICC का नया नियम-IndiaNews
लंदन के समुद्र किनारे पर धूप का आनंद लेते दिखीं Kareena Kapoor, बेटे टिम टिम की एक चंचल फोटो की शेयर -IndiaNews
करीना-सैफ, ऋतिक-सबा समेत इन सेलेब्स ने दिए पोज़, NMACC गाला से अनदेखी तस्वीरें हुई वायरल -IndiaNews
Asaduddin Owaisi: ‘जय फिलिस्तीन’ के नारे के लिए ओवैसी को अयोग्य ठहराया जा सकता है? जानें क्या कहता है संविधान
ADVERTISEMENT