होम / जुनैद खान की बहन इरा और जीजा नूपुर शिखरे ने Maharaj पर लुटाया प्यार, बने चीयरलीडर -IndiaNews

जुनैद खान की बहन इरा और जीजा नूपुर शिखरे ने Maharaj पर लुटाया प्यार, बने चीयरलीडर -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 22, 2024, 7:56 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Maharaj: आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी इरा खान ने इस साल जनवरी में अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे से शादी की थी। यह जोड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी भावुक पोस्ट के लिए सुर्खियां बटोरता रहता है। लेकिन इस बार, इरा और नूपुर की इंस्टाग्राम पोस्ट जुनैद खान के बारे में हैं, जिन्होंने महाराज के साथ अपने मोस्ट अवेटेड बॉलीवुड डेब्यू किया है।

  • इरा-नूपुर ने महाराज के लिए जुनैद खान को दी बधाई
  • जुनैद खान और इरा खान का करीबी रिश्ता 

Kalki 2898 AD Trailer Release: दीपिका पादुकोण को बचाने के लिए आगे आए अमिताभ बच्चन, प्रभास से की लड़ाई। देखें -IndiaNews

इरा-नूपुर ने महाराज के लिए जुनैद खान को दी बधाई

21 जून को, जुनैद की बहन इरा खान और जीजा नूपुर शिखरे ने फिल्म महाराज के लिए चीयरलीडर का काम किया, जो आखिरकार आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। इरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जुनैद की पहली फिल्म महाराज का पोस्टर शेयर किया और अपने फॉलोअर्स से फिल्म देखने का आग्रह किया। उन्होंने लिखा, “देखें” और इसके साथ पॉपकॉर्न स्टिकर भी जोड़े।

नुपुर शिखरे ने महाराज की एक क्लिप शेयर की जिसमें जुनैद खान को करसनदास मुलजी के रूप में सीढ़ियों से उतरते हुए देखा जा सकता है। स्टार किड धोती-कुर्ता और मूंछों के साथ फ्रेम में हैं और अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखेर रहे हैं। नुपुर ने जुनैद खान के लिए हैशटैग का इस्तेमाल किया और लिखा, “ठीक है। चलो चलते हैं।”

Ira and Nupur's Instagram stories
Ira and Nupur’s Instagram stories

इस पत्नी के साथ बिस्तर शेयर करना चाहते है Armaan Malik, दोनों पत्नियों में से ये है रोमांटिक – IndiaNews

जुनैद खान और इरा खान का करीबी रिश्ता 

2 जून को, इरा खान ने अपने भाई जुनैद के लिए इंस्टाग्राम पर कुछ खास तस्वीरें शेयर कीं, क्योंकि वह एक साल बड़ा हो गया है। उनकी एक इंस्टाग्राम स्टोरी में, भाई-बहन की जोड़ी को सेल्फी के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है। कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए दोनों बहुत प्यारे लग रहे हैं। दूसरी तस्वीर में जुनैद अपना बर्थडे केक काटते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इरा ने इस अवसर पर जुनैद के लिए एक प्यारा सा कैप्शन लिखा, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे उनका भाई “बड़ा हो रहा है” और तस्वीर क्लिक करने के लिए “उसे कोई शिकायत नहीं है”।

बच्चों की जगह काम को चुनने वाले पुरुषों पर Tahira Kashyap का तंज, कही ये बात -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT