होम / जिम में पति Suriya के साथ पसीना बहाती दिखीं Jyotika, फैंस को दिखाई वर्कआउट की झलक

जिम में पति Suriya के साथ पसीना बहाती दिखीं Jyotika, फैंस को दिखाई वर्कआउट की झलक

Babli • LAST UPDATED : April 3, 2024, 10:48 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Suriya-Jyotika, दिल्ली: साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका निस्संदेह इस समय में इंडस्ट्री में सबसे जाने माने चेहरों में से एक हैं। एक्ट्रेस ने हमेशा अपनी सराहनीय किरदारों और उपलब्धियों से सभी को मंत्रमुग्ध किया है। एक्ट्रेस इस समय में अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म शैतान की सक्सेस का आनंद ले रहे हैं, जिसने 25 सालों के बाद हिंदी सिनेमा में उनकी ठोस वापसी भी की थी। अब, हालिया घटनाक्रम में, ज्योतिका ने एक वीडियो ऑनलाइन साझा किया है जिसमें वह अपने पति सूर्या के साथ कसरत करती नजर आ रही हैं।

  • जिम में पति पसीना बहाती दिखीं ज्योतिका-सूर्या
  • फैंस के साथ शेयर किया वर्कआउट वीडियो

एक दूसरे पर प्यार लुटाते दिखे Nayanthara-Vignesh Shivan, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

ज्योतिका-सूर्या का वर्कआउट सेशन

2 अप्रैल को, ज्योतिका ने अपने सोशल प्लेटफॉर्म पर अपने पति सूर्या के साथ अपने वर्कआउट सेशन का एक वीडियो साझा किया। वीडियो साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “डबल पसीना, डबल मजा!” वीडियो में ज्योतिका और सूर्या को भारी वर्कआउट सेशन में शामिल देखा गया, जिसमें ट्रेडमिल एक्सरसाइज, रनिंग, पुश-अप्स, वेट प्रेस, स्किपिंग रोप, रोप एक्सरसाइज, लेग प्रेस और अन्य एक्सरसाइज भी शामिल थीं। लवबर्ड्स को अपने फिटनेस लक्ष्यों को पूरा करते हुए एक साथ देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jyotika (@jyotika)

Taylor Swift : टेलर स्विफ्ट बनी अरबपति; फोर्ब्स ने आधिकारिक तौर पर घोषित किया, जानें उनकी कमाई

फैंस का रिएक्शन

झलक ऑनलाइन सामने आने के तुरंत बाद फैंस कमेंट सेक्शन में चले गए और एक साथ फिटनेस दिनचर्या स्थापित करने के लिए प्यारे जोड़े की तारीफ करने लगे। एक फैन ने लिखा, “यह पागलपन भरा लग रहा है! सीमाओं को आगे बढ़ाने और छतों को तोड़ने के लिए एक साथ, और अधिक मजबूत, और मजबूत!”। दूसरे ने लिखा, “आप दोनों एक-दूसरे के लिए बने हैं…” यह वीडियो अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हो रहा है और उनके संबंधित फैन पेज इस जोड़े की कड़ी मेहनत और समर्पण की सराहना करते हैं।

Sshura के लिए रियल लाइफ हीरो बने Arbaaz, भीड़ में फसने पर इस तरह किया प्रोटेक्ट

ज्योतिका और सूर्या के बारे में 

इससे पहले सूर्या मुंबई में शैतान स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए थे। बाद में, सूर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म में अपनी पत्नी के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए एक तस्वीर साझा की, क्योंकि वह शैतान में उनके प्रदर्शन से मंत्रमुग्ध थे। ज्योतिका ने 2006 में सूर्या से शादी की और अपने अभिनय करियर से ब्रेक ले लिया। दंपति के दो बच्चे हैं, दीया और देव, जिनका जन्म क्रमशः अगस्त 2007 और जून 2010 में हुआ था। वह आमतौर पर चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में महिलाओं के बारे में फिल्में चुनती हैं और कहानियों में अभिनय करती हैं।

Pushpa 2 के Teaser की रिलीज डेट आई सामने, मेकर्स ने अल्लू अर्जुन का नया पोस्टर किया शेयर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT