होम / K3G के कृष ने शाहरुख खान संग काम करने को लेकर किया खुलासा, Jibraan Khan ने ऋतिक-करण के लिए कही ये बात -IndiaNews

K3G के कृष ने शाहरुख खान संग काम करने को लेकर किया खुलासा, Jibraan Khan ने ऋतिक-करण के लिए कही ये बात -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 1, 2024, 3:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), K3G Krish Aka Jibraan Khan Shares His Experience Of Working With SRK: जिबरान खान (Jibraan Khan) ने फिल्म इंडस्ट्री में बतौर चाइल्ड एक्टर शुरुआत की थी। अगर आपने करण जौहर की 2001 में आई फिल्म कभी खुशी कभी गम (Kabhi Khushi Kabhi Gham) देखी है, तो आपको काजोल और शाहरुख खान के ऑन-स्क्रीन बच्चे कृष रायचंद जरूर याद होंगे, जो अपने स्कूल में भारतीय राष्ट्रगान गाते हैं, वह जिबरान थे। बचपन में कुछ बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के बाद, 30 वर्षीय अभिनेता ने ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 में अयान मुखर्जी को असिस्ट किया। हाल ही में वो आने वाली फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। अब इसी बीच जिबरान खान ने अपने K3G के सेट से खुलासे किए हैं।

जिबरान खान ने शाहरुख संग K3G में साथ काम करने पर किया खुलासा

निपुण धर्माधिकारी द्वारा निर्देशित इश्क विश्क रिबाउंड में रोहित सराफ, पश्मीना रोशन, नैला ग्रेवाल और जिबरान खान मुख्य भूमिकाओं में हैं। हाल ही में, पूरी कास्ट ने हॉटरफ्लाई के साथ बैठकर अपनी आने वाली फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड के बारे में विस्तार से बात की। बातचीत के दौरान, होस्ट ने अभिनेता से K3G में बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान के साथ काम करने के अपने अनुभव को शेयर करने के लिए कहा। जिबरान ने कहा, “वह सब से बेहतर इंसान हैं। जिसने भी उनके साथ काम किया है, वह आपको बहुत महत्वपूर्ण महसूस कराता है। मुझे लगता है कि मैं और उनके बच्चे लगभग एक ही उम्र के थे, इसलिए उन्होंने मुझे अपने बच्चों में से एक की तरह माना।”

पवित्र रिश्ता की Ankita Lokhande ने शोबिज में पूरे किए 15 साल, डेब्यू शो को याद कर जाहिर की खुशी – India News

Krish Aka Jibraan Khan

जिबरान खान ने ऋतिक रोशन के बारे में कही यह बात

इसके अलावा, जिबरान ने याद किया कि कैसे वह K3G में ‘रोहन रायचंद’ का किरदार निभाने वाले ऋतिक रोशन को वर्कआउट करते हुए देखकर मंत्रमुग्ध हो गए थे। जिबरान ने कहा, “मुझे याद है कि वह अपने वर्कआउट के लिए जाते थे, हम सभी एक ही होटल में रहते थे और मैं उनसे बहुत मंत्रमुग्ध था। मुझे लगता है कि कहो ना…प्यार है बस आई थी और मेरी दीवार पर उसका एक पोस्टर था, मुझे लगता है कि बाकी सभी की तरह मेरे पास भी था। मुझे याद है कि हम शूटिंग करते थे और वह वर्कआउट करने जाते थे, उनका अपना अनुशासन था और मैं उसके साथ दौड़ता था और बस बैठता था, कुछ नहीं करता था। मैं बस उसे वर्कआउट करते देखता था, और वह सबसे दयालु लोगों में से एक था, और शाहरुख भी।”

जेह-तैमूर से यश-रूही तक, Tusshar Kapoor के बेटे लक्ष्य के बर्थडे बैश में शामिल हुए इन सितारों के बच्चें, देखें वीडियो – India News

Jibraan Khan

जिबरान खान ने कहा कि जब करण जौहर ने उन्हें आशीर्वाद भेजा तो उन्हें अच्छा लगा जब होस्ट ने कहा कि जिबरान को करण जौहर से आशीर्वाद मिला, तो उन्होंने कहा कि फिल्म निर्माता इतने दयालु थे कि उन्होंने उनके लिए एक इंस्टाग्राम स्टोरी डाली। उन्होंने करण के इशारे को एक अच्छा पल बताया। जिबरान ने आगे बताया कि वह उन्हें गौरवान्वित करने की उम्मीद करते हैं क्योंकि वह उनके जीवन के सबसे महत्वपूर्ण व्यक्तियों में से एक हैं।

इश्क विश्क रिबाउंड में नजर आए जिबरान खान

14 मई, 2024 को जिबरान ने अपनी आने वाली रोमांटिक कॉमेडी फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड से अपने किरदार ‘साहिल’ का खुलासा करते हुए एक पोस्ट शेयर की, जो 2003 में आई शाहिद कपूर की फिल्म इश्क विश्क का सीक्वल है। करण जौहर ने अपनी IG स्टोरी पर उसी पोस्ट को फिर से शेयर किया और अभिनेता के लिए प्यार से भरा एक नोट लिखा। उन्होंने लिखा: “बधाई हो, जिबरान खान, K3G से इश्क विश्क तक! मेरी सारी दुआएँ और प्यार।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT