होम / Kajol-Ajay की बेटी Nysa Devgn को सिंगापुर में स्कूल से किया गया निष्कासित? नेटिज़न ने चौंकाने वाली जानकारी की शेयर

Kajol-Ajay की बेटी Nysa Devgn को सिंगापुर में स्कूल से किया गया निष्कासित? नेटिज़न ने चौंकाने वाली जानकारी की शेयर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 26, 2024, 4:52 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kajol-Ajay Devgn Daughter Nysa Devgan Expelled From School in Singapore: बॉलीवुड के टॉप कपल में से एक काजोल (Kajol) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) बी-टाउन की पॉपुलर स्टारकिड हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं। बता दें कि उन्होंने मुंबई के सबसे प्रतिष्ठित ‘धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल’ में पढ़ाई की है। अपनी स्कूली शिक्षा के बाद वो अपनी आगे की पढ़ाई के लिए सिंगापुर चली गईं और ‘यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ साउथ ईस्ट एशिया’ में दाखिला लिया था। बता दें कि न्यासा फिलहाल स्विट्जरलैंड के ‘ग्लियोन इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन’ में इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी में ग्रेजुएशन कर रही हैं।

अब एक नेटिजन ने न्यासा के बारे में चौंकाने वाली जानकारी शेयर की है। इस जानकारी में इस बात का दावा किया गया है कि इस स्टार किड को उनके स्कूल से निकाल दिया गया था।

न्यासा देवगन को सिंगापुर में उनके स्कूल से निकाल दिया गया था?

हाल ही में Reddit पर एक पोस्ट सामने आया है, जिसमें न्यासा देवगन के बारे में कुछ चौंकाने वाली बातें बताई गई हैं। नेटिज़न ने शेयर किया कि ‘DDLJ’ एक्ट्रेस की बेटी, जो सिंगापुर में पढ़ती थीं, उन्हें एक साल पहले किसी कारण से उनके स्कूल से निकाल दिया गया था। हालांकि, नेटिज़न ने पोस्ट में एक्ट्रेस और उनकी बेटी का नाम नहीं बताया है।

न्यासा देवगन के स्कूल से निष्कासन के बारे में नेटिजंस की प्रतिक्रिया

जैसे ही पोस्ट ऑनलाइन शेयर किया गया, नेटिजंस ने तुरंत उस पर अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए। इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, “यह जानकारी पहले से ही ज्ञात है, लेकिन मैं जानना चाहता हूं कि उसे क्यों निष्कासित किया गया? कुछ लोग कहते हैं ड्रग्स, लेकिन कुछ कहते हैं बदमाशी। कोई अंदाजा है कि कौन सा सच है?” दूसरे यूजर ने लिखा, “केवल एक नेपो किड सिंगापुर में पढ़ता है, न्यासा देवगन। तो यह काजोल हैं।” तीसरे यूजर ने लिखा, “यह काजोल और न्यासा के बारे में है। विमल देवगन ने सिंगापुर में एक फ्लैट भी खरीदा था।”

अजय देवगन ने बेटी न्यासा की ट्रोलिंग पर दी थी प्रतिक्रिया

बता दें कि एक्टर अजय देवगन, करण जौहर (Karan Johar) के फेमस शो ‘कॉफी विद करण 8’ (Koffee With Karan 8) में पहुंचे थे। उन्होंने अपनी बेटी न्यासा के बारे में भी बात की थी, जो लगभग हर दिन ऑनलाइन ट्रोलिंग का शिकार होती हैं। अजय ने बताया था कि न्यासा को यह पसंद नहीं है और न ही उन्हें। अजय ने कहा था, “बेशक उसे यह पसंद नहीं है, मुझे यह पसंद नहीं है, लेकिन आप इसे बदल नहीं सकते। इसलिए आप इसके साथ रहते हैं। कुछ लोग आपके बारे में बकवास करते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि पूरी दुनिया आपके बारे में ऐसा ही सोचती है अन्यथा, सोशल मीडिया काम नहीं करता है। आप लोगों के बारे में अच्छी बातें लिखते हैं, लेकिन किसी को भी इसे पढ़ने में दिलचस्पी नहीं है।”

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT