होम / बेटी के जन्मदिन से एक दिन पहले भावुक हुई Kajol, पोस्ट में मां बनने का एक्सपीरियंस किया शेयर -Indianews

बेटी के जन्मदिन से एक दिन पहले भावुक हुई Kajol, पोस्ट में मां बनने का एक्सपीरियंस किया शेयर -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 19, 2024, 10:32 am IST
ADVERTISEMENT
बेटी के जन्मदिन से एक दिन पहले भावुक हुई Kajol, पोस्ट में मां बनने का एक्सपीरियंस किया शेयर -Indianews

Kajol-Nysa Devgan

India News (इंडिया न्यूज़), Kajol-Nysa Devgan, दिल्ली: जैसे की हम सभी जानते हैं कि काजोल अपने दोनों बच्चों से बेहद प्यार करती हैं और हमने कई मौकों पर उन्हें उन पर प्यार बरसाते भी देखा है। खैर, कल उनकी बेटी निसा का जन्मदिन है और ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस ने पहले ही जश्न की तैयारी शुरू कर ली है। काजोल ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी छोटी बेटी को अपने पास पकड़े हुए एक मनमोहक पुरानी तस्वीर साझा की और उसकी तारीफ करते हुए एक लंबी पोस्ट लिखी हैं। कैप्शन में एक्ट्रेस ने कहा कि कल निसा का जन्मदिन है लेकिन आज का दिन उनके बारे में है।

  • निसा के लिए काजोल की प्री-बर्थडे पोस्ट
  • बेटी के जन्मदिन से पहले मां बनने का सफर किया तय
  • निसा की बचपन की तस्वीर की शेयर

Lok Sabha elections 2024: रजनीकांत, अजित कुमार ने भी चेन्नई में डाले वोट, किया मताधिकार का प्रयोग

निसा के लिए काजोल की प्री-बर्थडे पोस्ट

काजोल ने अपनी बेटी निसा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में, एक्ट्रेस रेड आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही है क्योंकि वह अपनी बेटी को अपने पास रखती है और अपनी गोद में बैठती है। निसा ने पीले रंग की फ्रॉक पहनी हुई है और दोनों एक-दूसरे को गले लगा रहे हैं। पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में लिखा, “कल निसा का 21वां जन्मदिन है लेकिन आज का दिन मेरे बारे में है और मैं कैसे मां बनी। कैसे उसने मेरी सबसे बड़ी इच्छा पूरी की और कैसे वह तब से हर दिन मुझे खुश करती है, सिर्फ खुद बनकर।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

Tanvi The Great का शेड्यूल हुआ पूरा, Anupam Kher ने की टीम की तारीफ – Indianews

8 साल बाद फिर साथ आएंगी काजोल-कृति सेनन

इसके साथ ही खबरों की मानें तो कृति सेनन जल्द ही एक फिल्म के साथ फिल्म मेकर बनेंगी, जिसमें वह अभिनय भी करेंगी और हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने प्रोडक्शन हाउस – ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स – की घोषणा करके इसकी पुष्टि भी की।

बाद में, हमें पता चला कि कृति दिलवाले के आठ साल बाद काजोल के साथ एक रहस्यमय थ्रिलर, दो पत्ती के लिए फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं। यह उत्तर भारत की पहाड़ियों में स्थापित है। खबर की पुष्टि करते हुए, कृति सेनन ने साझा किया कि दो पत्ती एक ऐसी स्क्रिप्ट है जो उनके दिल में बहुत खास जगह रखती है क्योंकि यह एक फिल्म मेकर के रूप में उनकी पहली फिल्म है।

सगाई के बाद पहली बार साथ दिखे Aditi-Siddharth, हाथों में हाथ डाले दिखा कपल -Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT