होम / Sonakshi-Zaheer रिसेप्शन में जमकर थिरकी काजोल, यो यो हनी सिंह ने भी शेयर किया वीडियो -IndiaNews

Sonakshi-Zaheer रिसेप्शन में जमकर थिरकी काजोल, यो यो हनी सिंह ने भी शेयर किया वीडियो -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 24, 2024, 7:41 am IST
Sonakshi-Zaheer रिसेप्शन में जमकर थिरकी काजोल, यो यो हनी सिंह ने भी शेयर किया वीडियो -IndiaNews

Kajol Dances with Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal

India News (इंडिया न्यूज), Kajol Dances with Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal: शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने रविवार शाम को रजिस्टर्ड शादी कर अपने रिश्ते को एक नया मोड़ दिया है। इस खास मौके पर जोड़े के करीबी दोस्त और परिवार के कई लोग मौजूद थे। सिविल मैरिज करने के बाद, नवविवाहित जोड़े ने बांद्रा में एक रिसेप्शन पार्टी भी रखी थी। जिसमें तब्बू, अनिल कपूर, हुमा कुरैशी समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे हुए थे। दूसरी ओर, बॉलीवुड सितारें काजोल और यो यो हनी सिंह ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शादी के अंदर की झलकियां शेयर कीं है।

  • काजोल ने सोनाक्षी-जहीर के साथ किया डांस 
  • यो यो हनी सिंह ने दिखाई अंदर की झलक 

अपनी शादी के रिसेप्शन में थिरके Sonakshi-Zaheer, अनिल कपूर के साथ लगाए ठुमके -IndiaNews

काजोल ने सोनाक्षी-जहीर के साथ किया डांस 

काजोल सहित कई दिग्गज लोग सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को अपनी हार्दिक शुभकामनाएं देने पहुंचे। अभिनेत्री ने जल्द ही अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक जश्न का वीडियो शेयर किया, जिसमें वह नवविवाहित जोड़े के साथ ढोल की थाप पर नाचती हुई दिखाई दे रही है। दिलवाले अभिनेत्री ने वीडियो रिकॉर्ड किया, जबकि सोना ने धुनों का आनंद लिया और अपने पति को भी शामिल होने के लिए बुलाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ~inara~ (@heylo_.editt)

उत्सव में सराबोर, उन पर गुलाब की पंखुड़ियाँ बरसाई गईं। वीडियो में उत्सव की रात के आसपास की खुशी और उत्साह साफ झलक रहा था। अभिनेत्री ने साथ में लिखा, “हैप्पी हैप्पी हैप्पी @aslisona और @iamzahero आप लोगों को ढेर सारी खुशियाँ और आनंद की कामना करते हैं…”

Sonakshi-Zaheer के रिसेप्शन में बधाई देने पहुंचे सलमान खान, फैंस को आई रज्जो-चुलबुल पांडे की याद -IndiaNews

यो यो हनी सिंह ने दिखाई अंदर की झलक 

इसके अलावा, गायक-रैपर यो यो हनी पहले से ही जोड़े के बड़े दिन को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने रिसेप्शन के अंदर से वीडियो शेयर करने का मौका नहीं छोड़ा। देसी कलाकार गायक के पोस्ट किए गए वीडियो में, हम एक जगमगाता हुआ वेडिंग हॉल और जोड़े के बड़े दिन का जश्न मनाते हुए कई मेहमानों की मौजूदगी देख सकते हैं।

शानदार रात में ढोल की थाप भी शामिल थी। वीडियो शेयर करते हुए यो यो हनी सिंह ने लिखा, “सेलिब्रेशन डे @aslisona बहुत खुश हूं।”

शाहरुख की फिल्म K3G से पू के किरदार में दिखीं Suhana Khan, जिगरी दोस्तों ने लुटाया प्यार -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT