होम / Kriti's Production House: कृति के साथ काम करेंगी काजोल, 8 साल बाद साथ नजर आएंगी जोड़ी

Kriti's Production House: कृति के साथ काम करेंगी काजोल, 8 साल बाद साथ नजर आएंगी जोड़ी

Simran Singh • LAST UPDATED : July 5, 2023, 12:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kriti’s Production House, दिल्ली: अपने वादा के अनुसार, कृति सेनन ने बुधवार को स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स के लिए काजोल को लेकर अपने पहले प्रोडक्शन की घोषणा की है। फिल्म का नाम “दो पत्ती” है। कृति ने इंस्टाग्राम पर “दो पत्ती” की खबर साझा करते हुए अपने अन्य सहयोगियों का परिचय दिया। पटकथा लेखिका कनिका ढिल्लन कृति के साथ फिल्म का सह-निर्माण करेंगी। काजोल और कृति ने इससे पहले शाहरुख खान और वरुण धवन के साथ दिलवाले में काम किया था।

SaveInsta

कृति ने काजोल, कनिका और रुचिका कपूर के साथ एक तस्वीर भी साझा की। उनकी पोस्ट में लिखा था, “दो पत्ती की घोषणा करते हुए रोमांचित हूं! साथ में तीन बेहद मजबूत इरादों वाली, प्रेरणादायक और बेहद प्रतिभाशाली महिलाएं! मोनिका, हमें इस कहानी को बताने के लिए नेटफ्लिक्स से बेहतर मंच नहीं मिल सकता था! रुचिका कपूर सुपररर डुपरर इसके लिए उत्साहित हैं।” 8 साल बाद काजोल मैम के साथ फिर से जुड़ रहा हूं! काजोल। कनिका – मुझे आपका लेखन हमेशा पसंद आया है और मैं आपके साथ अपनी पहली फिल्म का सह-निर्माता बनकर बहुत खुश हूं! उफ्फ.. यह बहुत खास है! कनिका.डी” कृति ने पोस्ट के अंत में लिखा, “यह बहुत दिल से एक रोमांचक खेल होने वाला है! ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स के लिए पहली बार”

मंगलवार को आई थी पहली खबर

कृति ने मंगलवार को अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस लॉन्च करने की खबर की घोषणा की। उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस का नाम “ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स” रखा है। आदिपुरुष अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर एक रील साझा की, जिसमें उनके प्रोडक्शन हाउस का लोगो दिखाया गया है। इस उद्यम के लिए उन्होंने अपनी बहन नुपुर सेनन के साथ सहयोग किया। उन्होंने पोस्ट की शुरुआत करते हुए लिखा, “और अब गियर बदलने का समय आ गया है!” और इसके साथ कुछ तितली इमोजी भी पोस्ट किए।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं इस जादुई उद्योग में 9 साल से अपने सपनों को जी रही हूं। मैंने छोटे-छोटे कदम उठाए हैं, सीखा है, विकसित हुआ हूं और बड़ा होकर अभिनेता बना हूं जो आज मैं हूं! मुझे फिल्म निर्माण का हर पहलू और पहलू बेहद पसंद है। और अब, और अधिक करने, और अधिक बनने, और अधिक सीखने, और अधिक कहानियाँ बताने का समय आ गया है जो मेरे दिल को छूती हैं और उम्मीद है कि आपका भी। यहां लगातार विकसित होना है और खुद का सबसे सुंदर संस्करण ढूंढना है।”  कृति ने अपनी बहन नूपुर सेनन को टैग करते हुए कहा, “पूरे दिल और बड़े सपनों के साथ आखिरकार ब्लू बटरफ्लाई फिल्में शुरू करने के लिए उत्साहित हूं!!” वह अपनी पोस्ट पर हस्ताक्षर करते हुए लिखा, “कल कुछ विशेष घोषणा करूंगी, बने रहें!”

बॉलीवुड ने दी बधाई

कृति की पोस्ट को उनके फैंस और सहियोगियों से प्यार और शुभकामनाएं मिलीं। वरुण धवन ने लिखा, “बधाई हो कृति” और इसके साथ एक दिल वाला इमोजी भी डाला। हुमा कुरेशी ने लिखा, “बधाई हो बेब.. यह देखकर बहुत खुशी हुई।” शोभिता धूलिपाला ने उनकी पोस्ट पर टिप्पणी की, “वाह्ज़र्स!!” रितेश देशमुख ने उन्हें बधाई देते हुए लिखा, “बधाई हो मेरी सबसे प्यारी दोस्त कृति सेनन!!! तुम्हें और शक्ति मिले!” निर्देशक आनंद एल राय ने टिप्पणी की, “बधाई हो पड़ोसी। ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं।”

कब की थी करियर की शुरुआत

कृति सेनन ने सब्बीर खान की फिल्म हीरोपंती 2014 में टाइगर श्रॉफ के साथ हिंदी फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत की। कृति को बरेली की बर्फी और मिमी जैसी फिल्मों में उनके अभिनय के लिए आलोचकों की प्रशंसा मिली। उन्हें आखिरी बार ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष में देखा गया था। वह अगली बार तब्बू और करीना कपूर के साथ द क्रू, गणपथ पार्ट वन में टाइगर श्रॉफ के साथ दिखाई देंगी।

 

ये भी पढ़े: गीता मां नहीं बनना चाहती थी डांस कोरियोग्राफर, कैसा था अब तक का सफर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT