होम / Kalki 2898 AD: प्रेग्नेंट Deepika Padukone का हाथ पकड़े मदद करते दिखे Amitabh Bachchan, देखें वायरल वीडियो -IndiaNews

Kalki 2898 AD: प्रेग्नेंट Deepika Padukone का हाथ पकड़े मदद करते दिखे Amitabh Bachchan, देखें वायरल वीडियो -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 19, 2024, 8:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan Helps Pregnant Deepika Padukone at Kalki 2898 AD Event: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बुधवार, 19 जून को मुंबई में कल्कि 2898 एडी के भव्य कार्यक्रम में भाग लिया। जहां इस इवेंट के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। वहीं एक नई क्लिप ऑनलाइन सामने आई है, जिसने सभी को पूरी तरह से हैरत में डाल दिया है। वीडियो में अमिताभ, प्रेग्नेंट दीपिका को स्टेज पर लाने में मदद करते नजर आ रहें हैं।

दीपिका का हाथ पकड़े मदद करते दिखे बिग बी

वीडियो की शुरुआत दीपिका के सोफे से उठकर कल्कि कास्ट के साथ स्टेज पर होती है। जैसे ही अमिताभ बच्चन उन्हें देखते हैं, वो सीढ़ियों की ओर दौड़ते हैं, अपना समर्थन बढ़ाते हैं और दीपिका का हाथ पकड़ लेते हैं। बिग बी के इस हावभाव ने सभी को पूरी तरह से प्रभावित कर दिया है। बता दें कि दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के बीच अच्छी बॉन्डिंग है और उन्होंने ब्रह्मास्त्र और पीकू सहित कई फिल्मों में साथ काम किया है। वो जल्द ही द इंटर्न के हिंदी रीमेक में भी साथ नजर आएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Snehkumar Zala (@snehzala)

इसे पूरा करना है लेकिन…., Alia Bhatt ने फरहान अख्तर की Jee Le Zaraa को लेकर तोड़ी चुप्पी – India News

दीपिका पादुकोण ने बेबी बंप की तस्वीरें की शेयर

दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। उसने इस साल मार्च में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की और सितंबर 2024 में प्रसव के कारण है। इससे पहले आज, दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही थीं। उसने एक ब्लैक बॉडी-हगिंग आउटफिट पहना था और हमेशा की तरह सबसे सुंदर लग रहीं हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Snehkumar Zala (@snehzala)

कौन है Sonakshi Sinha के ससुर इकबाल रतनसी? जिन्होंने की थी Salman Khan की आर्थिक मदद – India News

इस दिन रिलीज होगी दीपिका की कल्कि 2898 एडी

इस बीच कल्कि 2898 एडी की बात करें तो फिल्म में दीपिका और अमिताभ के अलावा प्रभास भी हैं। इससे पहले, दीपिका ने फिल्म का हिस्सा बनने के बारे में बात की थी जब उन्होंने फिल्म कंपेनियन को बताया था, “मुझे कहना होगा कि मैं नर्वस हूं क्योंकि जब कैमरा रोल करेगा तो यह एक परिचित क्षेत्र की तरह महसूस होगा लेकिन मैंने प्रभास के साथ पहले काम नहीं किया है। मैंने इससे पहले नाग अश्विन के साथ काम नहीं किया है। मुझे इसे हिंदी में करने के अलावा एक अलग भाषा में भी करना होगा, इसलिए ये सभी चीजें हैं, साथ ही यह एक ऐसी वीएफएक्स भारी फिल्म है। यहां तक कि सिर्फ चरित्र और दुनिया, यह सब मेरे लिए बहुत नया है। लेकिन मैं उत्साहित भी हूं।” बता दें कि फिल्म कल्कि 2898 एडी 27 जून, 2024 को सिनेमाघरों में आएगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT