होम / Kalki 2898 AD: Deepika Padukone के रोल का ब्रह्मास्त्र से है कनेक्शन! जानें कैसे है इसका संबंध -IndiaNews

Kalki 2898 AD: Deepika Padukone के रोल का ब्रह्मास्त्र से है कनेक्शन! जानें कैसे है इसका संबंध -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 11, 2024, 4:02 pm IST
Kalki 2898 AD: Deepika Padukone के रोल का ब्रह्मास्त्र से है कनेक्शन! जानें कैसे है इसका संबंध -IndiaNews

Deepika Padukone

India News (इंडिया न्यूज़), Kalki 2898 AD Actress Deepika Padukone Role in Brahmastra Connection: बॉलीवुड फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) का ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया है और फैंस इसे खूब पसंद कर रहें हैं। खैर, ट्रेलर काफी शानदार होने का वादा करता है और निर्माताओं ने बेहतरीन काम किया है। निर्देशक नाग अश्विन स्टारर प्रभास (Prabhas), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), कमल हासन (Kamal Haasan) और दिशा पटानी (Disha Patani) के किरदार ट्रेलर में आपका दिल जीत लेंगे।

ट्रेलर से पता चला कि अश्विन ने महाभारत को फिर से कल्पित किया है और यह सभी फैंस के लिए एक विजुअल ट्रीट है। ट्रेलर की शुरुआत फैंस को काशी के बारे में जानने से होती है, जो एक पहाड़ की चोटी पर एक दूर की भूमि है। खैर, दूर-दूर की भूमि से लोग राजा से सहायता प्राप्त करने के लिए शीर्ष पर जाने की पूरी कोशिश करते हैं, जिसका किरदार शाश्वत चटर्जी ने निभाया है।

कल्कि 2898 एड के ट्रेलर का ब्रह्मास्त्र से है क्या संबंध?

आपको बता दें कि जैसे ही ट्रेलर शुरू होता है, हम दीपिका पादुकोण के किरदार को देखते हैं, जो एक ऐसे बच्चे को जन्म दे रही है, जो भविष्य को बदलने वाला है और एक नए युग का मार्ग प्रशस्त करेगा। वह फिल्म में गर्भवती है और मानती है कि कैलाश के राजा को खतरे के बारे में पता है और वह दीपिका के किरदार पर नज़र रखते हैं। वैसे, ब्रह्मास्त्र में दीपिका के किरदार को गर्भवती दिखाया गया था और कल्कि 2898 एड में उनके पेट में बच्चा है। उनका रणबीर के किरदार से कनेक्शन था और अब उनका भैरव से कनेक्शन है, जो भविष्य में लगता है।

पेरिस की सड़कों पर गजगामिनी वॉक करती दिखीं Arti Singh, पोज़ देते वीडियो किया शेयर – India News

कल्कि 2898 एड का ट्रेलर

बाद में इस फिल्म के ट्रेलर में, प्रभास के भैरव को शिकार करते हुए दिखाया गया है और अपने अपराजेय ट्रैक रिकॉर्ड को दिखाया गया है। दिखाया गया है कि उनका किरदार जल्द ही माँ बनने वाली महिला को लेकर आएगा। उसे इस बात की जानकारी नहीं है कि अश्वत्थामा दीपिका के किरदार की मदद करेगा। क्या भैरव कमल हासन और अमिताभ बच्चन के किरदार से पहले दीपिका के किरदार तक पहुँच जाएगा? मेकर्स ने कमल हासन के किरदार की एक झलक भी दी। क्या दीपिका के किरदार को कमल हासन और अमिताभ बच्चन के किरदार से मदद मिलेगी? बता दें कि कल्कि 2898 एड 27 जून, 2024 को रिलीज़ होने वाली है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT