होम / लाइव सेंशन में Kalki 2898 AD के डायरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा, इस दो बड़े सितारों का भी फिल्म है रोल – IndiaNews

लाइव सेंशन में Kalki 2898 AD के डायरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा, इस दो बड़े सितारों का भी फिल्म है रोल – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 27, 2024, 7:16 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kalki 2898 AD: गुरुवार यानी आज 27 जून, भारतीय फिल्म उद्योग और प्रभास के फैंस के लिए सबसे महत्वपूर्ण दिनों में से एक है। नाग अश्विन की साइंस-फिक्शन एक्शन फिल्म, कल्कि 2898 AD रिलीज़ होगी और उम्मीद है कि यह बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाएगी के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पटानी जैसे कई स्टार कलाकार नजर आने वाले हैं। अब, नई अपडेट के अनुसार बताए तो, दो युवा-पसंदीदा दक्षिण सितारे भी फिल्म में कैमियो करते हुए नज़र आएंगे।

  • कल्कि 2898 AD में ये दो बड़े चेहरे
  • डायरेक्टर ने किया फैंस के लिए लाइव में अनाउंस

ये दो खास सितारें भी कल्कि में आएंगे नजर

इसके साथ बता दें कि अभी तक सामने आई रिपोर्ट से पता चला है कि फिल्म में मलयालम स्टार दुलकर सलमान और तेलुगु स्टार विजय देवरकोंडा इस फिल्म में नज़र आएंगे। खैर, डायरेक्टर ने खुद फैंस को यह खबर दी है। हाल ही में, नाग अश्विन ने एक इंस्टा लाइव किया, और उनके साथ उनके कल्कि नायक, प्रभास भी थे। अपने लाइव सेशन के दौरान, नाग ने पुष्टि की कि डीक्यू और विजय फिल्म में हैं, लाइव में विजय ने कहा, “तो विजय और दुलकर कृपापूर्वक कल्कि का हिस्सा हैं।”

पीरियड ड्रामा Matka की शूटिंग फिर हुई शुरू, Varun Tej ने वीडियो शेयर कर दी जानकारी – IndiaNews

मुंबई में कल्कि 2898 AD की टिकट की कीमत में उछाल

साइंस-फाई एक्शन ड्रामा की एडवांस बुकिंग पहले ही रिकॉर्ड तोड़ रही है और भारत भर के मल्टीप्लेक्स और सिंगल-स्क्रीन थिएटरों में टिकट भारी कीमतों पर बिक रहे हैं। कल्कि 2898 AD की सबसे महंगी टिकट मुंबई में 2300 रुपये में बिक रही है। BKC में Maison INOX: Jio World Plaza में Luxe Superior टिकट की कीमत कल्कि 2898 AD के हिंदी 3D संस्करण के 9:15 बजे के शो के लिए 2300 रुपये है। नाग अश्विन की यह फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज हो रही है। Kalki 2898 AD

Sharvari Wagh-Sharmin Segal ने साथ में की करियर की शुरुआत, इस फिल्म में साथ किया था काम

कल्कि 2898 AD को भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है, जिसका बजट 600 करोड़ रुपये है। नाग अश्विन द्वारा डायरेक्टर इस फिल्म का निर्माण सी. अश्विनी दत्त, स्वप्ना दत्त और प्रियंका दत्त ने अपने बैनर वैजयंती मूवीज के तहत किया है। उम्मीद है कि यह फिल्म वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये से अधिक की ओपनिंग लेगी।

Kerala Rains: केरल में भारी बारिश, 6 जिलों में स्कूल, कॉलेज रहेंगे बंद -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT