होम / 'कल्कि 2898 एडी' का नया पोस्टर हुआ आउट, अश्वत्थामा के रूप में लजवानब दिखे अमिताभ बच्चन-IndiaNews

'कल्कि 2898 एडी' का नया पोस्टर हुआ आउट, अश्वत्थामा के रूप में लजवानब दिखे अमिताभ बच्चन-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 7, 2024, 9:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Kalki 2898 AD Poster Out ‘कल्कि 2898 एडी’ एक बहुप्रतीक्षित साइंस फिक्शन फिल्म है, जो हिंदू पौराणिक कथाओं पर आधारित है। यह फिल्म नाग अश्विन द्वारा लिखी और निर्देशित है और वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित है। इस फिल्म का उत्पादन बड़े पैमाने पर किया गया है, और यह भारत की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। फिल्म का नया पोस्टर जारी किया गया है, जिससे फैंस की उत्सुकता और उत्साह और भी बढ़ गई है।

फिल्म का नया पोस्टर हुआ आउट

Kalki 2898 AD Poster Out

‘कल्कि 2898 एडी’ फिल्म के बारे में निर्माताओं से लगातार जानकारी साझा की जा रही है। हाल ही में मेगास्टार अमिताभ बच्चन के ‘अश्वत्थामा’ अवतार को लेकर एक नया पोस्टर सोशल मीडिया पर जारी किया गया है। पोस्टर में अमिताभ बच्चन एक दिव्य मणि पहने हुए और अस्त्र को थामे हुए एक दिलचस्प अवतार में दिखाई दे रहे हैं। वे युद्ध के लिए तैयार नजर आ रहे हैं, जैसे कि पोस्टर के कैप्शन में भी लिखा है।

कार्तिक से मिलने की ख्वाहिश पड़ गई महिला फैन को भारी, हुई 82 लाख रुपये की ठगी का शिकार- IndiaNews

Kalki 2898 AD Poster Out

पोस्टर के साथ कैप्शन में इस फिल्म के ट्रेलर की रिलीज की तारीख भी बताई गई है, जो कि 10 जून को होने वाली है। यह सूचना फैंस को फिल्म की रिलीज के लिए और अधिक उत्सुक और उत्साही बना रही है।

नर्मदा नदी पर किया गया शानदार प्रदर्शन

Kalki 2898 AD Poster Out

मध्य प्रदेश के नेमावर, नर्मदा घाट पर अमिताभ बच्चन के ‘अश्वत्थामा’ के चरित्र का अनावरण किया गया, जिससे प्रशंसकों के उत्साह को और भी बढ़ा दिया गया। नेमावर और नर्मदा घाट का चयन विशेष महत्वपूर्ण था, क्योंकि अश्वत्थामा को नर्मदा के किनारे में दिखाया गया है। 9 जून को मुंबई में एक ट्रेलर लॉन्च इवेंट आयोजित किया जाएगा, जिसमें फिल्म की पूरी स्टारकास्ट और क्रू शामिल होंगे। इसके बाद, दिल्ली और आंध्र प्रदेश में भी भव्य आयोजन हो सकते हैं।

President to Administer Oath: राष्ट्रपति 9 जून को शाम 7.15 बजे नरेंद्र मोदी और उनके मंत्रिपरिषद को दिलाएंगे शपथ-Indianews

फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में प्रभास के साथ कमल हासन, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी और अन्य कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह फिल्म 27 जून को रिलीज होगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

सिर्फ ब्रेस्‍ट नहीं इस जगह की गांठ भी बन सकती है ब्रेस्‍ट कैंसर की वजह, इस तरह करें जांच
ICC T20 World Cup 2024: भारत की जीत पर रोहित शर्मा की मां ने कर दिया ऐसा पोस्ट, इंटरनेट पर हुआ वायरल  
ये है सिक्किम का सिद्धि विनायक मंदिर, दर्शन मात्र के लिए करोड़ों मील दूर से आते है भक्त
सुबह उठते ही सबसे पहले करें ये काम, शरीर का कोना-कोना हो जाएगा तरोताजा
Hathras Stampede: एक तरफ जमीन पर बिछ रही थी लाशें, उधर बाबा हुए फरार, सामने आई असली वजह 
बारबाडोस तूफान में फंसे  विराट कोहली, पत्नी अनुष्का शर्मा को वीडियो कॉल कर कह दी ये बात, वीडियो वायरल 
Dementia: इस खतरनाक बीमारी से जूझ रहे जो बाइडेन, अब ये शख्स ले सकता हैं उनकी जगह!
ADVERTISEMENT