होम / Kalki 2898 AD ने सालार की एडवांस बुकिंग को छोड़ा पीछे, पहले दिन आरआरआर को पछाड़ने का लक्ष्य -IndiaNews

Kalki 2898 AD ने सालार की एडवांस बुकिंग को छोड़ा पीछे, पहले दिन आरआरआर को पछाड़ने का लक्ष्य -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 26, 2024, 8:44 pm IST
Kalki 2898 AD ने सालार की एडवांस बुकिंग को छोड़ा पीछे, पहले दिन आरआरआर को पछाड़ने का लक्ष्य -IndiaNews

Kalki 2898 AD Advance Booking

India News (इंडिया न्यूज़), Kalki 2898 AD Advance Bookings: नाग अश्विन द्वारा निर्देशित कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) को हिंदी बाजारों में एडवांस बुकिंग में बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है, जो सभी उम्मीदों से कहीं ज़्यादा है। महाभारत की पृष्ठभूमि पर आधारित भविष्य की गाथा, जिसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन मुख्य भूमिकाओं में हैं और इसने उत्तरी बाजारों में सालार की एडवांस बुकिंग को पीछे छोड़ दिया है। बुधवार को शाम 7 बजे तक, कल्कि ने शीर्ष 3 राष्ट्रीय श्रृंखलाओं – पीवीआरइनॉक्स और सिनेपोलिस में 1 लाख टिकट बेचे हैं, जो प्रभास की पिछली रिलीज़, सालार से बहुत आगे है, जिसने 75,000 टिकट बेचे थे।

कल्कि 2898 एडी ने सालार की एडवांस बुकिंग को छोड़ा पीछे

आपको बता दें कि प्री-सेल जल्द ही एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित आरआरआर को भी पीछे छोड़ देगी, जिसने शीर्ष 3 मल्टीप्लेक्स चेन में 1.05 लाख की एडवांस बुकिंग दर्ज की थी। इस गति को देखते हुए, कल्कि 2898 AD की अंतिम अग्रिम बुकिंग लगभग 1.30 लाख होने की उम्मीद है, जो RRR से 25 प्रतिशत अधिक है। अब तक की अग्रिम बुकिंग के रुझान 20 करोड़ रुपये से शुरू होने का संकेत देते हैं, हालांकि बहुत कुछ मुंह से की गई चर्चा और भारत बनाम इंग्लैंड सेमीफाइनल के कारण होने वाले प्रभाव पर निर्भर करेगा।

Kalki 2898 AD Review: प्रभास-दीपिका की कल्कि 2898 AD से पहले दिन दुनिया भर में 200 करोड़ रुपये कमाने की उम्मीद, जानें डिटेल- India News

अन्य मल्टीप्लेक्स चेन में भी यही स्थिति है। मूवीमैक्स ने सालार के लिए 2700 टिकट बेचे थे और कल्कि 2898 AD हिंदी में 5000 टिकटों की प्री-सेल करने की ओर अग्रसर है। शाम 6.30 बजे तक, प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म ने मूवीमैक्स में 3450 टिकट पहले ही बेच दिए थे। राजहंस चेन के साथ भी ऐसा ही है, जहां सालार ने 4,395 टिकट बेचे और कल्कि 2898 AD बुधवार के अंत तक 7000 टिकटों के पार पहुंचने की उम्मीद है। गुरुवार को फिल्म की एक अपरंपरागत गैर-छुट्टियों वाली रिलीज होने के बावजूद ये प्री-सेल हो रही है।

सालार और आरआरआर की ओपनिंग

बता दें कि सालार ने 16 करोड़ रुपये के आसपास की ओपनिंग की थी, जबकि आरआरआर ने 19.25 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली थी। कल्कि का लक्ष्य 20 करोड़ रुपये की रेंज में रहना और फिर लंबे समय में उसी से आगे बढ़ना होगा। मुख्य नायक प्रभास अपनी ताकत दिखा रहे हैं और अब यह निष्कर्ष निकालना सुरक्षित है कि वह हिंदी बेल्ट के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं, जो अपने कंधों पर किसी भी फिल्म की ओपनिंग करने की ताकत रखते हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा ने Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal की अनदेखी तस्वीरें की शेयर, पारंपरिक शादी की रस्में निभाते आए नजर- India News

कल्कि 2898 AD की कमाई

इसकी शुरुआत निश्चित रूप से उत्तर भारत में दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की मौजूदगी से भी हुई है और अगर फिल्म कंटेंट के मामले में सफल होती है, तो रविवार को दर्शकों की संख्या आसमान छू जाएगी। पिछले कुछ महीनों में कल्कि 2898 AD की कमाई अधिकांश हिंदी फिल्मों से बेहतर रही है, और ऐसा तब भी है जब यह गानों से भरी एक आम कमर्शियल फिल्म नहीं है। स्टार-कास्ट और एक नई दुनिया के वादे ने दर्शकों के बीच इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने और इसका अनुभव करने की उत्सुकता पैदा कर दी है। अब सभी की निगाहें इस फिल्म पर हैं क्योंकि कल्कि के लिए यह एक अच्छी शुरुआत है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT