होम / Kalki 2898 AD का धमाकेदार ट्रेलर हुआ आउट, Prabhas-Deepika के दमदार किरदार ने स्क्रीन पर लगाई आग -IndiaNews

Kalki 2898 AD का धमाकेदार ट्रेलर हुआ आउट, Prabhas-Deepika के दमदार किरदार ने स्क्रीन पर लगाई आग -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 10, 2024, 8:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kalki 2898 AD Trailer Out: साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) ने प्रशंसकों को स्क्रीन से बांधे रखा है। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक पौराणिक विज्ञान कथा है और 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है और फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर लगभग 2 मिनट 55 सेकंड का है।

कल्कि 2898 एडी का ट्रेलर हुआ रिलीज

आपको बता दें कि फिल्म कल्कि 2898 एडी के ट्रेलर में अमिताभ बच्चन रहस्यमय अश्वत्थामा को जीवंत करते हुए अपने असाधारण अभिनय कौशल का प्रदर्शन करते हैं। वहीं, उलगनयागन कमल हासन अपने आकर्षक चित्रण में वाकई पहचान में नहीं आ रहें हैं। प्रभास ने अपने सबसे अच्छे दोस्त ‘बुज्जी’ के साथ अपनी केमिस्ट्री से वाकई स्क्रीन पर अपना दबदबा बनाया है। वहीं, दीपिका पादुकोण ने अपने किरदार में गहराई जोड़ी है। दिशा पटानी अपने एक्शन दृश्यों से प्रभावित करती हैं।

Priyanka Chopra ने पिता अशोक चोपड़ा को उनकी 11वीं पुण्यतिथि पर किया याद, भावुक हुईं एक्ट्रेस, देखें वीडियो – India News

ट्रेलर की शुरुआत काशी से होती है, जो एक पहाड़ की चोटी पर एक दूर की भूमि है। लोग शाश्वत चटर्जी द्वारा निभाए गए राजा से सहायता पाने की उम्मीद में वहां पहुंचने की पूरी कोशिश करते हैं। दीपिका का किरदार एक बच्चे से गर्भवती है, जो दुनिया की किस्मत बदल देगा। अश्वत्थामा दीपिका के किरदार की मदद करने के लिए यहां है।

कल्कि 2898 एडी की स्टारकास्ट

कल्कि 2898 एडी की स्टारकास्ट के बारे में बात करें तो फिल्म में प्रभास, कमल हासन, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी मुख्य भूमिकाओं में हैं। वैसे, सहायक अभिनेताओं में राजेंद्र प्रसाद, पशुपति, ब्रह्मानंदम, वैजयंती शामिल हैं। फिल्म का संगीत संतोष नारायणन ने तैयार किया है।

PM Modi Oath Ceremony 2024: विशाल सिंह और अमन गुप्ता ने राष्ट्रपति भवन से कार्यक्रम की दिखाई झलक, देखें तस्वीरें – India News

फिल्म की शूटिंग की बात करें तो इसे मुख्य रूप से तेलुगु में शूट किया गया है और कुछ सीन हिंदी में शूट किए गए हैं। फिल्म हिंदू धर्मग्रंथों से प्रेरित है, जिन्हें सर्वनाश के बाद की दुनिया में शूट किया गया है। फिल्म वाराणसी के काशी शहर में भारतीय पौराणिक कथाओं की पृष्ठभूमि को दर्शाती है। इसमें कलियुग की शुरुआत को दर्शाया गया है और भगवान विष्णु के दसवें अवतार कल्कि के बारे में बात की गई है। यह फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और अंग्रेजी भाषाओं में रिलीज होगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hijab Ban in College: कॉलेज में हिजाब बैन के खिलाफ छात्राओं ने बॉम्बे HC का खटखटाया दरवाजा, जानें पूरा मामला-Indianews
Switzerland Peace Summit: अमेरिका का बड़ा ऐलान, यूक्रेन को देगा 1.5 बिलियन डॉलर की सहायता -IndiaNews
Online Betting: सट्टे का कर्ज चुकाने के लिए महिला की हत्या, पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को किया गिरफ्तार -IndiaNews
Prerna Sthal: उपराष्ट्रपति आज करेंगे प्रेरणा स्थल का उद्घाटन, रखी जाएगी स्वतंत्रता सेनानियों की प्रतिमा -IndiaNews
Dulhan Ka Video: शादी के जोड़े में दुल्हन ने दिखाया स्टंट, दूल्हा देखता ही रह गया मुह, देखें वीडियो-Indianews
PM-Kisan Scheme: पीएम मोदी का वाराणसी दौरा, किसानों को जारी करेंगे हजारों करोड़ रुपये -IndiaNews
Aaj Ka Panchang: आज ज्येष्ठ शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि, जानिए शुभ मुहूर्त और सूर्योदय-सूर्यास्त का समय-Indianews
ADVERTISEMENT