होम / ‘मुझे नहीं लगता कि अब…’, अपने पुराने रिलेशनशिप को लेकर बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

‘मुझे नहीं लगता कि अब…’, अपने पुराने रिलेशनशिप को लेकर बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Sohail Rahman • LAST UPDATED : September 29, 2024, 12:45 am IST
‘मुझे नहीं लगता कि अब…’, अपने पुराने रिलेशनशिप को लेकर बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Kalki Koechlin Love Life (कल्कि कोचलिन का रिलेशनशिप )

India News (इंडिया न्यूज), Kalki Koechlin Love Life: कल्कि कोचलिन ने बॉलीवुड में कई दमदार और यादगार रोल अदा किए हैं। जिसकी वजह से उनके फैंस आज भी उनके दीवाने हैं। फिल्मों में अपने रोल की वजह से कहीं ज्यादा वे अनुराग कश्यप के साथ अपने रिलेशनशिप की वजह से भी खूब लाइमलाइट में रही हैं। वे अपने बेबाक अंदाज और स्वभाव के लिए भी काफी मशहूर हैं। उन्होंने हाल में खुलासा किया कि वे कभी ओपन रिलेशनशिप में थीं, मगर दूसरी शादी के बाद उनमें काफी चेन्सेज आ गए। एक्ट्रेस ने एक से अधिक अफेयर के सामने आने वाली जटिलताओं और चुनौतियों के बारे में खुलकर बात की और ओपन रिलेशनशिप के अपने निजी अनुभव को लोगों के सामने रखा। 

हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि कल्कि की पहली शादी फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप से हुई थी। उन्होंने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि अगर कोई ‘ओपन रिलेशनशिप’ में है, तो पार्टनर के बीच कोई दुराव-छिपाव नहीं होना चाहिए। इसलिए, उनके बीच में आपसी अंडरस्टेंडिंग बेहतर होनी चाहिए।

क्या है पॉलीगैमी? 

कल्कि से जब सवाल पूछा गया कि आज जब काफी विकल्प मौजूद हैं, तब ‘मोनोगैमी’ की उम्मीद करना कुछ ज्यादा है। तो इस पर बोलते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मोनोगैमी, पॉलीमोरी की तरह एक विकल्प है। उन्होंने आगे कहा कि, ‘पॉलीगैमी एक विकल्प है, जिसमें कुछ सख्त नियम-कायदे होते हैं, उसी तरह मोनोगैमी भी एक ऑप्शन है। लेकिन इसके लिए काफी जरूरी है कि पार्टनर किसी रिश्ते में बंधने से पहले नियमों पर सहमत हों।’ हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि ‘पॉलीगैमी’ में व्यक्ति आपसी सहमति से एक से अधिक पार्टनर के साथ रोमांटिक रिलेशनशिप में होता है। 

Spacex ने अंतरिक्ष में फंसे सुनीता विलियम्स और बुच विल्मोर को वापस लाने के लिए मिशन किया शुरू, जानिए कब से फंसे हुए हैं ये दोनों?

कल्कि कोचलिन ने पुराने अनुभव के बारे में ये बताया

कल्कि से जब पूछा गया कि क्या वे अब मल्टीपल रिलेशनशिप में रह सकती हैं, तो उन्होंने इस बारे में कहा कि, ‘मैं अब शादीशुदा हूं और मेरा एक बच्चा भी है, तो मुझे नहीं लगता कि मुझे इसके लिए समय मिलेगा, क्योंकि आपके पास अपने पार्टनर को देखने का भी टाइम नहीं है। यह सब पहले रहा है और फिर मुझे लगता है कि आपको अपने नियम-कायदों को लेकर बहुत क्लियर रहना होगा। मुझे नहीं लगता कि आप ओपन रिलेशनशिप में इतनी गहराई तक जा सकते हैं।

UN के मंच से भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर ने पाकिस्तान को ललकारा, कह दी ऐसी बात कि तिलमिला जाएगा पड़ोसी देश

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT