होम / शादी के सवाल पर Kangana Ranaut का जवाब, एक्ट्रेस ने कम उम्र में शादी करने वालों के गिनवाए फायदे

शादी के सवाल पर Kangana Ranaut का जवाब, एक्ट्रेस ने कम उम्र में शादी करने वालों के गिनवाए फायदे

Babli • LAST UPDATED : August 19, 2024, 7:30 am IST

Kangana Ranaut

India News (इंडिया न्यूज), Kangana Ranaut: बॉलीवुड में कंगना रनौत किसी परिचय की मौहताज नहीं है। वह मौजूदा पीढ़ी की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं, जो रूढ़िवादी सोच को चुनौती देने की ताकत रखती हैं। उनकी शालीनता, बेबाक स्वभाव, में बहुमुखी प्रतिभा ने हमेशा दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है। बिना किसी फिल्टर के अपने विचार साझा करने की कंगना की क्षमता ने उन्हें हमेशा विवादों के इर्द-गिर्द केंद्रित किया है। अपने जीवन में, एक्ट्रेस से राजनेता बनीं कंगना का नाम लंबे समय से किसी के साथ नहीं जुड़ा है। हालांकि, हाल ही में हुई बातचीत में, एक्ट्रेस ने अपनी शादी की योजनाओं के बारे में खुलकर बात की है।

‘मैं ही लड़ाई को खत्म करने वाली हूं…’, कोलकाता रेप मर्डर मामले के बीच Kangana Ranaut

शादी करना चाहती हैं कंगना रनौत

हाल ही में, कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म इमरजेंसी के प्रमोशन के लिए राज शमनी के पॉडकास्ट पर नजर आईं। बातचीत के दौरान, उन्होंने शादी के विषय पर भी बात की। हालाँकि कंगना का नाम पहले भी कुछ एक्टर्स के साथ जोड़ा गया था, लेकिन कुछ भी पक्का नहीं हुआ। लंबे समय से उनके डेटिंग के बारे में कोई अफवाह नहीं उड़ी है। होस्ट ने कंगना से पूछा कि क्या वह भविष्य में शादी करना और बच्चे पैदा करना चाहती हैं। जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, “हां, बिल्कुल।”

Shahrukh Khan से खुद की तुलना करते हुए ये क्या बोल गई Kangana Ranaut? अब किंग खान के पीछे पड़ी पंग्गा क्वीन….

‘हर किसी के जीवन में एक साथी होना चाहिए’

कंगना ने अलग-अलग मुद्दों पर अपने विचार व्यक्त करने में कभी संकोच नहीं किया। इसलिए, जब उनसे पूछा गया कि क्या सभी के लिए शादी करना जरुरी होना चाहिए, तो एक्ट्रेस ने कहा, “विवादास्पद। मुझे लगता है कि हर किसी के पास एक साथी होना चाहिए। साथी के बिना रहना मुश्किल है, साथी के बिना रहना आसान नहीं है। हर किसी के पास एक साथी होना चाहिए, यह जरुरी है। साथी के साथ रहना भी मुश्किल है, साथी के बिना और भी मुश्किल। आपको सही व्यक्ति खोजने की ज़रूरत नहीं है। यह एक और चीज़ है जिसे खत्म करने की ज़रूरत है। इसे पूरी तरह से खत्म करने की ज़रूरत है। अगर आपको अपना खुद का साथी मिल जाता है, तो यह आपके साथ होने वाली सबसे बड़ी आपदा है। यह अपने आप आ जाएगा, कोई समयसीमा नहीं है।”

‘Stree 2’ ने तोड़े सभी रेकॉर्डस, 200 करोड़ की लिस्ट में शामिल होने को बैठी हैं तैयार

कम उम्र में शादी करने पर कंगना

उसी बातचीत में, कंगना ने कहा कि शादी के लिए कोई उम्र सीमा नहीं होनी चाहिए। हालाँकि, जब आप युवा होते हैं तो अपने साथी के साथ तालमेल बिठाना आसान होता है। उन्होंने कहा कि जब आप बड़े हो जाते हैं तो तालमेल बिठाना मुश्किल हो जाता है। कंगना ने कहा, “आप जितने बड़े होते हैं, आपके लिए एक-दूसरे के साथ तालमेल बिठाना उतना ही मुश्किल होता जाता है। अगर आप कम उम्र में शादी कर लेते हैं, तो आपके लिए तालमेल बिठाना बहुत आसान होता है। गांवों में, वे बहुत कम उम्र में शादी कर रहे हैं। इसके अलावा, उस समय आपका जुनून इतना अधिक होता है कि अपने जुनून के लिए दिशा पाना बहुत अच्छा होता है। जब आप छोटे होते हैं तो यह बहुत आसान होता है।”

साउथ सिनेमा में कदम रखते ही चमके Janhvi Kapoor के किस्मत के सितारे, जानें कितने करोड़ हैं इस कार की कीमत?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT