होम / सड़क दुर्घटना के बाद Raveena Tandon के समर्थन में उतरीं Kangana Ranaut, पोस्ट शेयर कर की निंदा -IndiaNews

सड़क दुर्घटना के बाद Raveena Tandon के समर्थन में उतरीं Kangana Ranaut, पोस्ट शेयर कर की निंदा -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 3, 2024, 3:21 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut Support of Raveena Tandon After Road Accident: हाल ही में रविवार यानी 2 जून को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक व्यक्ति ने आरोप लगाया कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) की कार ने उसकी मां को टक्कर मार दी। खैर, इन सभी घटनाओं के बीच अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut), एक्ट्रेस रवीना के समर्थन में सामने आई हैं और इस घटना से स्तब्ध हैं। कंगना ने सोमवार, 3 जून 2024 को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अधिकारियों से कानूनी कार्रवाई करने का आग्रह किया है।

कंगना रनौत ने रवीना टंडन का किया समर्थन

आपको बता दें कि कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर रवीना टंडन का समर्थन करते हुए लिखा, “रवीना टंडन जी के साथ जो हुआ वह बिल्कुल चौंकाने वाला है, अगर विपरीत समूह में 5-6 और लोग होते तो उन्हें मार दिया जाता। हम इस तरह के रोड रेज विस्फोटों की निंदा करते हैं। उन लोगों को फटकार लगाई जानी चाहिए। उन्हें इस तरह के हिंसक और जहरीले व्यवहार से बचना चाहिए।”

Ashutosh Gowariker को मेडल ऑफ सेंट ट्रोपेज से किया गया सम्मानित, फिल्म प्रोड्यूसर ने जाहिर की खुशी – India News

Kangana Ranaut Post

रवीना टंडन का ये वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि एक्ट्रेस रवीना का ड्राइवर कार पोस्ट में था और रवीना अपने ड्राइवर का समर्थन करने आई थी। उसने नशे की हालत में उनकी माँ पर हमला करना शुरू कर दिया। बाद में, मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि रवीना की कार किसी से नहीं टकराई। पुलिस के अनुसार, जिस बिल्डिंग में रोड रेज की घटना हुई, उसके आस-पास के सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि महिलाएं अभिनेता की कार के पास थीं, लेकिन कार ने उन्हें टक्कर नहीं मारी। वीडियो में लोगों के एक समूह को दिखाया गया है, जो रवीना और उनके ड्राइवर पर तीन महिलाओं के साथ मारपीट करने का आरोप लगा रहें हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Kartik Aaryan ने जिम से वेट लिफ्टिंग करते हुए वीडियो किया शेयर, चंदू चैंपियन ने ऐसे लोगों को किया प्रेरित – India News

बांद्रा में रवीना टंडन के साथ हुआ ये हादसा

रोड रेज की घटना शनिवार रात बांद्रा के कार्टर रोड पर हुई, लेकिन कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई। पुलिस ने कहा कि रवीना भीड़ से बात करने के लिए अपनी गाड़ी से उतरीं और कथित तौर पर उन्हें धक्का दिया गया और मारा गया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT