होम / CISF थप्पड़ कांड के बाद Annu Kapoor के कमेंट पर Kangana Ranaut का पलटवार -IndiaNews

CISF थप्पड़ कांड के बाद Annu Kapoor के कमेंट पर Kangana Ranaut का पलटवार -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 22, 2024, 8:39 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Kangana Ranaut on Annu Kapoor Comments: अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में अन्नू कपूर के उनके थप्पड़ की घटना पर किए गए कमेंट पर पलटवार किया है। शुक्रवार रात को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कंगना ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस से अन्नू की एक क्लिप पोस्ट की, जिसमें वह उनके बारे में बात कर रहे थे।

  • कंगना ने अन्नू के कमेंट पर किया पलटवार
  • अन्नू ने कंगना के बारे में कही ये बात

रातां लंबियां फेम सिंगर Asees Kaur ने अपने बेटे के जन्म की घोषणा, वर्ल्ड म्यूजिक डे पर फैंस को दी गुड न्यूज -IndiaNews

कंगना ने अन्नू के कमेंट पर किया पलटवार

क्लिप साझा करते हुए, कंगना ने लिखा, “क्या आप अन्नू कपूर जी से सहमत हैं कि हम सफल महिलाओं से नफरत करते हैं, अगर वह सुंदर हैं तो उससे और भी ज्यादा नफरत करते हैं और अगर वह शक्तिशाली हैं तो उससे और भी अधिक नफरत करते हैं? क्या यह सच है?”

kangana Insta Post
kangana Insta Post

बच्चों की जगह काम को चुनने वाले पुरुषों पर Tahira Kashyap का तंज, कही ये बात -IndiaNews

अन्नू ने कंगना के बारे में कही ये बात

अपनी फिल्म हमारे बारह के प्रमोशन में व्यस्त अन्नू एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग ले रहे थे, जब उनसे कंगना के बारे में पूछा गया। जब अभिनेता से इस घटना के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “ये कंगना जी कौन हैं? कृपया बताएं न कौन हैं? जाहिर है आप पूछ रहे हैं तो कोई बहुत बड़ी हीरोइन होगी? सुन्दर है क्या?

जब एक मीडियाकर्मी ने बताया कि कंगना अब मंडी से नई सांसद बनी हैं, तो अन्नू कपूर ने कहा, “ओहो वो भी हो गई! अभी तो वह बहुत शक्तिशाली हो गई हैं।” इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा, “एक सुंदर है तो हमें वैसे ही उनसे जलन हो रही है क्योंकि हम तो बहुत बुड्ढे…आदमी हैं। उसके बाद शक्ति हैं। आप बोल रहे हैं किसी अधिकारी ने उन्हें थप्पड़ मार दिया? तो उनको पूरी करवाही करनी चाहिए।”

जुनैद खान की बहन इरा और जीजा नूपुर शिखरे ने Maharaj पर लुटाया प्यार, बने चीयरलीडर -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT