होम / Kangana Ranaut: साड़ी और धूप का चश्मा पहनकर मंदिर में झाड़ू लगाती दिखी कंगना रनौत, देखें वीडियो

Kangana Ranaut: साड़ी और धूप का चश्मा पहनकर मंदिर में झाड़ू लगाती दिखी कंगना रनौत, देखें वीडियो

Babli • LAST UPDATED : January 21, 2024, 2:50 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut, दिल्ली: कंगना रनौत ने अयोध्या के नवनिर्मित राम मंदिर में राम लला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले खुद को धार्मिक गतिविधियों में डुबो दिया है। रविवार को उन्होंने एक यज्ञ में हिस्सा लिया और पवित्र शहर में एक मंदिर के परिसर में झाड़ू भी लगाया। जिसका वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ हैं। वायरल वीडियो में एक्ट्रेस सुनहरी रेशम की साड़ी, भारी सोने के आभूषणों और माथे पर बड़ी बिंदी से सजी हुई दिखाई दे रही थी।

अयोध्या पहुंची कंगना

रविवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कंगना ने अयोध्या से एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह अपने पारंपरिक पहनावे और धूप के चश्मे के साथ एक मंदिर में झाड़ू लगाते हुए नजर आ रही हैं। ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस ने सामुदायिक सेवा के हिस्से के रूप में एक छोटे से क्षेत्र की सफाई की। उन्होंने कुछ साधु-संतों के साथ यज्ञ करते हुए अपनी तस्वीरें भी साझा कीं। वह संत रामभद्राचार्य का आशीर्वाद लेते हुए उनके साथ हल्के-फुल्के पल बिताती हुई भी नजर आ रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर हिंदी में लिखा, “आओ मेरे राम. आज परम पूज्य श्री रामभद्राचार्य जी से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया। उनके द्वारा आयोजित शास्त्रवत सामूहिक हनुमान जी यज्ञ में भाग लिया।” 22 जनवरी के कार्यक्रम के लिए अपना उत्साह साझा करते हुए उन्होंने कहा, “अयोध्या धाम में श्री राम का स्वागत करके हर कोई खुश है। कल अयोध्या के राजा लम्बे वनवास के बाद अपने घर आ रहे हैं। आओ मेरे राम, आओ मेरे राम।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

राम मंदिर पर कंगना

इससे पहले कंगना को अयोध्या जाते समय एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। शनिवार को एएनआई से बात करते हुए, कंगना ने कहा था, “अयोध्या धाम आने वालों को न केवल मानसिक शांति मिलती है, बल्कि वे खुद को बेहतर और समझदार बनाते हुए दिव्य आनंद भी लेते हैं। यह वेटिकन की तरह हमारा सबसे बड़ा और सबसे प्रतिष्ठित धाम है।” ईसाइयों के लिए है। यह शहर न केवल देश के लिए बल्कि इसके तटों से परे भी बहुत महत्व रखता है। हम भाग्यशाली हैं कि भगवान राम ने हमें यहां उनके दर्शन और पूजा करने का ज्ञान दिया है।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT