होम / 'हीरामंडी' में इंटीमेट सीन की वजह से इस परेशानी का शिकार हुई Shruti Sharma, एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती-Indianews

'हीरामंडी' में इंटीमेट सीन की वजह से इस परेशानी का शिकार हुई Shruti Sharma, एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती-Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 10, 2024, 11:41 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Shruti Sharma: एक्ट्रेस श्रुति शर्मा ने हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में ‘साइमा’ के किरदार से लाखों दिल जीत लिए हैं। उनकी सादगी, शान और गायन कौशल ने उनके फैंस के मन में एक खूबसूरत जगह बना ली। हालाँकि, उनके काम की बात करें तो श्रुति ने 2019 में टेलीविज़न सीरीज़ गठबंधन से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। इससे पहले, एक्ट्रेेस 2018 में रियलिटी शो इंडियाज़ नेक्स्ट सुपरस्टार्स में एक कंटेस्टेंट के तौर पर दिखाई दी थी। इसके बाद, वह 2021 में रिलीज़ हुई हिंदी फ़िल्म पगलैट में नज़र आईं और अबू धाबी टेलीविज़न के साथ अपने पहले अंतर्राष्ट्रीय प्रोजेक्ट पर भी काम किया।

  • ‘हीरामंडी’ में इंटीमेट सीन की वजह से इस परेशानी का शिकार हुई श्रुति
  • भंसाली के साथ काम करने पर श्रुति
  • रोमांटिक सीन उनके लिए कितना मुश्किल था

Salman की बहन के साथ तलाक की खबरों पर Aayush Sharma ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात -Indianews

भंसाली के साथ काम करने पर श्रुति 

अब, हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में, श्रुति शर्मा ने हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में डायरेक्टर, संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के अपने अनुभव का खुलासा किया। खैर, साइमा के किरदार के बारे में बात करते हुए, वह ‘मल्लिकाजान’ (मनीषा कोइराला) की बेटी, ‘आलमज़ेब’ (शर्मिन सहगल) की एक खास नौकरानी के रूप में दिखाई देती हैं।

पुरानी सहेली है Anushka Sharma-Sakshi Dhoni, बचपन की तस्वीरें हुई वायरल

रोमांटिक सीन उनके लिए कितना मुश्किल था

उसी बातचीत में, श्रुति ने संजय के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बहुत कुछ बताया। फिर, उनसे उनके और रजत कौल के बीच रोमांटिक सीन के बारे में भी पूछा गया, जिन्होंने ‘इकबाल’ (मल्लिकाजान के गाड़ीवान) का किरदार निभाया था। सीन में, वे दोनों रोमांटिक रूप से शामिल होते हुए बातचीत करते हैं। हालाँकि, यह सब एक घोड़े के अस्तबल में किया गया था, और उन्हें सूखी घास से भरी गाड़ी पर लुढ़कना था।

इसी बारे में बात करते हुए, श्रुति ने बताया कि उनके और रजत कौल के बीच अंतरंग सीन की शूटिंग पूरे एक दिन तक चली थी। इसलिए, फिल्मांकन के बाद, उनके शरीर पर लाल  निशान आ गए, और उनका काजल धूल और गंदगी से सना हुआ था। हालाँकि, फिर भी, यह सीन उनके दिल में एक खास जगह रखता है।

स्क्रीन पर इस शब्द को सुनना पसंद नहीं करती Sonakshi Sinha, हिरामंडी को लेकर एक्ट्रेस ने बताया सच -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT