होम / विल स्मिथ के क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने पर Kangana Ranaut ने की तारीफ, देखें लोगों का रिएक्शन -IndiaNews

विल स्मिथ के क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने पर Kangana Ranaut ने की तारीफ, देखें लोगों का रिएक्शन -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 9, 2024, 10:25 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Kangana Ranaut: हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ ने 2022 के ऑस्कर में मंच पर क्रिस रॉक को थप्पड़ मारा था, क्योंकि उन्होंने अपनी अलग हो चुकी पत्नी, एक्ट्रेस जाडा पिंकेट स्मिथ का मज़ाक उड़ाया था। कंगना रनौत विल की इस हरकत को सपोर्ट करती दिखाई दी थी। अब, चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर (CISF) के एक कांस्टेबल के नई सांसद कंगना को थप्पड़ मारे जाने के कुछ दिनों बाद, कंगना की पुरानी पोस्ट X और Reddit पर तेजी से वायरल हो रही है।

  • कंगना ने कही ये बात
  • फिर से सामने आई पोस्ट?
  • एक्ट्रेस के बयान पर सोशल मीडिया का रिएक्शन

फाइनली TV की ये पॉपुलर ‘बहू’ बनने जा रही हैं Bigg Boss OTT 3 का हिस्सा, खुद एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी- IndiaNews

कंगना ने कही ये बात 

2022 में, विल की हरकत के बाद – जिसके लिए उन्होंने बाद में अकादमी से माफ़ी मांगी – लोगों में मतभेद पैदा हो गया, कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर क्रिस को थप्पड़ मारने के लिए एक्टर का बचाव किया, जो उस साल ऑस्कर प्रस्तुतकर्ता थे। कंगना ने विल के क्रिस को थप्पड़ मारने की एक तस्वीर साझा की थी, और कहा था कि अगर वह विल की जगह होतीं, तो वह भी यही कदम उठातीं।

उन्होंने लिखा, “अगर कोई बेवकूफ मेरी माँ या बहन की बीमारी का इस्तेमाल मूर्खों को हंसाने के लिए करता है तो मैं उसे @willsmith की तरह थप्पड़ मार दूँगी… बहुत बड़ी हरकत…”

Kangana Ranaut’s old post defending Will Smith’s slap resurfaces
byu/whitefire35 inChandigarh

Taha Shah Badussha ने शेयर की खास तस्वीर, नेशनल क्रश बनने पर बोले एक्टर – IndiaNews

फिर से सामने आई पोस्ट?

शनिवार को, कंगना ने हाल ही में हुई थप्पड़ की घटना पर अपने विचार साझा किए, और उन लोगों की आलोचना की जो उनके साथ हुई घटना से ‘ठीक हैं’। एक्स पर बात करते हुए, भाजपा नेता और एक्ट्रेस ने CISF कांस्टेबल का बचाव करने वालों के लिए एक संदेश दिया।

कंगना ने ट्वीट किया, “हर बलात्कारी, हत्यारा या चोर हमेशा अपराध करने के लिए एक मजबूत भावनात्मक, शारीरिक, मनोवैज्ञानिक या वित्तीय कारण रखता है, कोई भी अपराध बिना किसी कारण के नहीं होता है, फिर भी उन्हें दोषी ठहराया जाता है और जेल की सजा सुनाई जाती है। यदि आप देश के सभी कानूनों का उल्लंघन करते हुए अपराध करने के लिए अपराधी के मजबूत भावनात्मक आवेग के साथ जुड़ जाते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “याद रखें कि अगर आप किसी के अंतरंग क्षेत्र में घुसने, उनकी अनुमति के बिना उनके शरीर को छूने और उन पर हमला करने से सहमत हैं, तो गहरे में आप बलात्कार या हत्या से भी सहमत हैं, क्योंकि यह भी सिर्फ़ पैठ या छुरा घोंपना है, क्या बड़ी बात है, आपको अपनी मनोवैज्ञानिक आपराधिक प्रवृत्तियों पर गहराई से विचार करना चाहिए, मेरा सुझाव है कि कृपया योग और ध्यान करें, अन्यथा जीवन एक कड़वा और बोझिल अनुभव बन जाएगा, इतनी नाराज़गी, नफ़रत और ईर्ष्या न पालें, कृपया खुद को मुक्त करें।”

Aamir Khan के बेटे जुनैद की Maharaj से कर रहें है डेब्यू, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखेगी फिल्म – IndiaNews

एक्ट्रेस के बयान पर सोशल मीडिया का रिएक्शन

उनके ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए, एक एक्स यूजर ने लिखा, “कंगना रनौत के अनुसार, विल स्मिथ अपनी पत्नी पर मज़ाक करने के लिए किसी को मार सकते हैं, लेकिन कोई दूसरी महिला अपनी माँ को “₹100 में बैठने वाली” कहने और अपने किसान पिता का सिर काटने के लिए कहने पर उसे नहीं मार सकती?? पाखंड की सीमा होनी चाहिए दोस्तों…”

रेडिट पर कई लोगों ने कंगना की पुरानी पोस्ट को दोबारा से शेयर किया और अपना रिएक्शन साझा किया। एक ने लिखा, “बिल्कुल सही। यह उनके पाखंड और पीड़ित मानसिकता को दर्शाता है, जबकि वास्तव में गलती उनकी ही है!” दुसरे ने लिखा, “अरे भाई, पाखंड की भी सीमा होती है।” तीसरे ने लिखा, “लेकिन एक सेलिब्रिटी को इस तरह की बातें नहीं करनी चाहिए। सिर्फ़ इसलिए कि वह गरीब है, उसके (CISF कांस्टेबल) खिलाफ़ कार्रवाई की गई; उसके (कंगना) खिलाफ़ कार्रवाई के बारे में क्या?”

प्रेग्नेंसी की अफवाह के बीच भारत लौटी Katrina Kaif, ब्लैक लुक में आईं नजर – IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

शराब के साथ न करें इन चीजों का सेवन, लिवर सहित शरीर का यह अंग हो जाएगा खोखला
Type 2 Diabetes: डायबिटीज के मरीजों की कितनी होती है लाइफ? अगर 30 साल की उम्र में हुआ तो…
Kirti Chakras: ‘हमारी शादी के 2 महीने बाद वह… शहीद कैप्टन अंशुमान सिंह पत्नी की इमोशनल कहानी सुन राष्ट्रपति से लेकर रक्षा मंत्री तक हर किसी की आंखें नम
शनिदेव की पत्नी ने ही उन्हें क्यों दिया था श्राप? वजह जान दंग रह जाएंगे आप!
इस बीमारी के बाद भी Justin Bieber ने अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में किया धमाकेदार परफॉर्म, वायरल हुआ वीडियो
Victoria Starmer: दिलचस्प है यूके के नए पीएम की पत्नी का प्यार और पेशा, यहां जानें क्यूं वकालत छोड़ राजनीति में नहीं आएंगी विक्टोरिया
सिग्नेचर के नीचे लगे डॉट्स खोल सकते हैं इंसान की पर्सनालिटी का राज, जानें कैसे?
ADVERTISEMENT