होम / Kangana Ranaut ने Virat Kohli की परफॉर्मेंस को लेकर की तारीफ, Sachin का रिकॉर्ड तोड़ने पर कही ये बात

Kangana Ranaut ने Virat Kohli की परफॉर्मेंस को लेकर की तारीफ, Sachin का रिकॉर्ड तोड़ने पर कही ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 17, 2023, 4:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut Praises Virat Kohli: हाल ही में हुआ भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच सेमीफाइनल का मैच सभी के लिए यादगार रहा। बता दें कि टीम इंडिया ने 70 रनों से न्यूजीलैंड की टीम को हराकर फाइनल में जगह बना ली। अब हर किसी को सिर्फ फाइनल मैच के रिजल्ट का इंतजार हैं। इसके अलावा मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने 50वां शतक लगाया और गॉड ऑफ द क्रिकेट सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस के साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने भी विराट की जमकर तरीफें की। अब इसी बीच कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

विराट कोहली को लेकर कंगना रनौत ने लिखी ये बात

आपको बता दें कि इस एतिहासिक शतक के बाद से हर कोई विराट कोहली के इस बेहतरीन प्रदर्शन की जमकर तारीफ कर रहा है। अब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी विराट कोहली की परफॉर्मेंस को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। कंगना ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर मैच के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें विराट सचिन को सम्मान देते हुए नजर आ रहें हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, “कितना अद्भुत!! यह श्री कोहली द्वारा स्थापित की गई महान मिसाल भी है कि वह उन लोगों से कैसा व्यवहार करना चाहेंगे जो उनके रिकॉर्ड तोड़ते हैं, उन्हें उस धरती की पूजा करनी चाहिए जिस पर वो चलते हैं, वंडरफुल और बेहतरीन चरित्र वाले महान व्यक्ति, वह इसी के हकदार हैं।”

इससे पहले भी की थी विराट-अनुष्का की तारीफ

हांलाकि, ये पहली बार नहीं है जब कंगना ने विराट कोहली की तारीफ की हो। इससे पहले भी कंगना विराट कोहली और उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को पावर कपल बता चुकी हैं।

कंगना की बैक-टू-बैक दी 6 फ्लॉप फिल्में

कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘तेजस’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट चुकी है। बीते कई सालों से कंगना को सिर्फ और सिर्फ फ्लॉप फिल्में हीं नसीब हुई हैं। ऐसे में अगर ‘मणिकर्णिका’ को हटा दिया जाए, तो साल 2015 के बाद से ही कंगना बॉक्स ऑफिस पर सूखे की मार झेल रही हैं। उनकी आखिरी हिट फिल्म साल 2015 में आई ‘तनु वेड्स मनु’ ही थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रेदर्शन किया था।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT