होम / David Beckham संग फोटो शेयर करने पर Harsh Varrdhan Kapoor हुए ट्रोल, एक्टर ने दिया करारा जवाब

David Beckham संग फोटो शेयर करने पर Harsh Varrdhan Kapoor हुए ट्रोल, एक्टर ने दिया करारा जवाब

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 17, 2023, 3:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), David Beckham and Harsh Varrdhan Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और उनके पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने 15 नवंबर को अपने घर पर दिग्गज फुटबॉलर डेविड बेकहम (David Beckham) के लिए पार्टी रखी थी, जिसमें पूरा कपूर परिवार शामिल हुआ था। सभी की डेविड बेकहम संग यह मुलाकात बेहद खास रही। बता दें कि सोशल मीडिया पर कपूर परिवार का हर सदस्य फुटबॉलर संग अपनी फोटोज शेयर कर रहा है।

इस बीच सोनम कपूर के भाई और एक्टर हर्षवर्धन कपूर (Harsh Varrdhan Kapoor) ने भी डेविड बेकहम के साथ अपनी इस मुलाकात की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की, लेकिन लोगों को ये रास नहीं आई और कई यूजर्स ने उन्हें काफी ट्रोल किया। अब हर्षवर्धन कपूर ने उन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

हर्षवर्धन कपूर ने डेविड बेकहम के साथ फोटो की शेयर

आपको बता दें कि एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने डेविड बेकहम के साथ फोटो शेयर की है।  इस फोटो को शेयर करने के साथ हर्षवर्धन कपूर ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “चूंकि मैं शायद उस पार्टी में एकमात्र व्यक्ति था, जिसने वास्तव में बेकहम द्वारा खेले गए हर खेल को देखा है और पूरे जुनून के साथ यूनाइटेड और उससे परे अपने करियर का पालन किया है, इसलिए मुझे लगा कि मुझे एक फोटो लेनी चाहिए। मैं अब इसे बाकी दुनिया के साथ शेयर कर रहा हूं, क्योंकि हर कोई अपना शेयर कर रहा है।”

हर्षवर्धन कपूर ने ट्रोल्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

इस फोटो को पोस्ट करने के बाद कईं फैंस उनकी फोटो को लाइक करने के साथ कमेंट कर रहें हैं। हर्षवर्धन कपूर के फैंस को ये फोटो काफी पसंद आई। लेकिन इस पोस्ट पर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया। एक ट्रोलर ने लिखा, ‘उसने यह नहीं पूछा कि तू है कौन?।’ इस कमेंट को देख हर्षवर्धन कपूर भड़क गए और उन्होंने इसके जवाब में लिखा, ‘भाई वो मेरे घर पे आया, तू कौन है?’

हर्षवर्धन कपूर का वर्कफ्रंट

हर्षवर्धन कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2016 में फिल्म ‘मिर्जया’ से की थी। इससे पहले उन्होंने साल 2015 में फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया था। साल 2016 के बाद पर्दे पर वह साल 2018 में फिल्म ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ में नजर आए। आखिरी बार एक्टर पिता अनिल कपूर के साथ ‘थार’ में नजर आए थे। अब वो जल्द ही अभिनव बिंद्रा की बायोपिक में नजर आने वाले है।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election:अमेठी से कांग्रेस उम्मीदवार किशोरी लाल शर्मा का बयान, बताया पिछली हार का कारण-Indianews
Alia Bhatt के Met Gala लुक पर सास और भाभी ने किया रिएक्ट, कर डाला ऐसा कमेंट
Radhika Khera joins BJP: बीजेपी में शामिल हुई राधिका खेड़ा,कांग्रेस के नेताओं पर लगाया था उत्पीड़न का आरोप-Indianews
Jharkhand: मोबाइल कवर की कीमत पुूछना ग्राहक पर पड़ा भारी, पत्नी के सामने दुकानदार ने की युवक से मारपीट-Indianews
Shekhar Suman Joins BJP: अभिनेता शेखर सुमन ने थामा बीजेपी का दामन, लड़ चुके हैं शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ चुनाव-Indianews
IPL 2024: SRH को हराकर हार्दिक पंड्या का बयान आया सामने, सूर्यकुमार को लेकर कही ये बात-Indianews
पहली बार इस भारतीय डिज़ाइनर ने Met Gala में की शिरकत, पोस्ट शेयर कर फैंस को दिखाया लुक -Indianews
ADVERTISEMENT