होम / प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड छोड़ने की वजह बताने पर कंगना रनौत ने किया रिएक्ट, कहा- 'करण जौहर ने उन्हें बैन कर दिया था'

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड छोड़ने की वजह बताने पर कंगना रनौत ने किया रिएक्ट, कहा- 'करण जौहर ने उन्हें बैन कर दिया था'

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 28, 2023, 4:50 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Kangana Ranaut React on Priyanka Chopra Left Bollywood) बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में प्रियंका ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए बताया कि अपने करियर में पीक में आखिर उन्होंने हॉलीवुड का रुख क्यों किया? बता दें कि प्रियंका ने हॉलीवुड में अपना कदम रखने को लेकर कहा था कि बॉलीवुड में उन्हें कॉर्नर किया जा रहा था और साथ ही वो फिल्म इंडस्ट्री में मौजूद पॉलिटिक्स से तंग आ गई थीं।

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड छोड़ने का किया खुलासा

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, “मुझे इंडस्ट्री में मानों हाशिए पर धकेल दिया गया था। कईं ऐसे लोग थे, जो मुझे कास्ट नहीं कर रहे थे इसलिए मुझे उनसे शिकायतें थीं। क्योंकि मुझे ये सब गेम खेलना पसंद नहीं है और मैं इंडस्ट्री में चल रही पॉलिटिक्स से तंग आ गई थी।” अब प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड छोड़ने के इस बयान पर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने रिएक्ट किया है।

कंगना रनौत ने प्रियंका चोपड़ा के बयान को लेकर किए ट्वीट

आपको बता दें कि कंगना रनौत ने प्रियंका चोपड़ा के बयान को लेकर ट्विटर पर कुछ ट्वीट्स किए है, जिसमें उन्होने लिखा, “प्रियंका चोपड़ा को लेकर सबका यही कहना है, लोगों ने उनके खिलाफ गैंग बना ली थी, उन्हें बुली किया गया और फिल्म इंडस्ट्री से बाहर कर दिया गया, जिसकी वजह से उस सेल्फ मेड महिला को भारत छोड़ना पड़ा। हर कोई जानता है कि करण जौहर ने उन्हें बैन कर दिया था।”

कंगना ने दूसरे ट्वीट में लिखा, “मीडिया ने करण जौहर के साथ प्रियंका के तनाव को लेकर बड़े पैमाने पर लिखा था। क्योंकि प्रियंका की शाहरुख खान और मूवी माफिया के साथ दोस्ती थी, हमेशा कमजोर बाहरी लोगों की तलाश में रहते थे, उन्होंने प्रियंका में एक ऐसा पंचिंग बैग देखा और उन्हें इस हद तक परेशान किया कि उन्हें भारत छोड़ना पड़ा।”

कंगना रनौत ने करण जौहर को लेकर ट्वीट कर लिखा, “इस मतलबी और टॉक्सिक आदमी को फिल्म इंडस्ट्री की कल्चर बर्बाद करने के लिए जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए, जो अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के दिनों में आउटसाइडर्स के लिए शत्रुतापूर्ण नहीं था।”

अब कंगना के इन ट्वीट्स पर लोग खूब रिएक्ट कर रहें हैं। बता दें कि कंगना रनौत और प्रियंका चोपड़ा फिल्म ‘फैशन’ और ‘क्रिश’ में साथ नजर आ चुकी हैं। ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT