होम / 'ईमानदारी चाहते हैं', Kangana ने ठुकराई खिलाड़ी कुमार की फिल्म, बोलीं-'आपकी भी बेटी है..'

'ईमानदारी चाहते हैं', Kangana ने ठुकराई खिलाड़ी कुमार की फिल्म, बोलीं-'आपकी भी बेटी है..'

Babli • LAST UPDATED : August 28, 2024, 8:53 am IST

Kangana Ranaut and Akshay Kumar

India News (इंडिया न्यूज), Kangana Ranaut and Akshay Kumar: कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी के प्रमोशन में लगी हुई हैं। एक्ट्रेस से सांसद बनी कंगना ने पहली बार अक्षय कुमार की सभी फिल्मों में उनके साथ काम करने से मना करने के पीछे की वजह के बारे में बात की। कंगना अपने प्रमोशन सेशन का लुत्फ उठा रही हैं क्योंकि वह अक्सर बॉलीवुड और ग्लैमरस पार्टियों के बारे में बहुत सारी जानकारी और विचार साझा करती हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बॉलीवुड सितारों के साथ अपने रिश्तों के बारे में भी बात करती हैं।

  • कंगना ने अक्षय कुमार के साथ ठुकराया काम
  • ‘हम महिलाओं के लिए ईमानदारी चाहते हैं’
  • बजरंगी भाईजान में भी ठुकराया काम 

एक बार फिर बिग बॉस में हुए थप्पड़ कांड को दोहराते दिखे Armaan Malik, नेटिजन बोले-विशाल को धो डाला…, देखें वीडियो

कंगना ने अक्षय कुमार के साथ ठुकराया काम

अक्षय कुमार उन सुपरस्टार्स में से एक हैं जिनके साथ हर एक्ट्रेस काम करना चाहती है। हाल ही में अपने इंटरव्यू में, कंगना ने खुलासा किया कि जब अक्षय ने उन्हें सिंह इज़ ब्लिंग में एक रोल की पेशकश की तो उन्होंने तुरंत इसका हिस्सा बनने से इनकार कर दिया। हालांकि, यह सुनकर अक्षय हैरान रह गए और उन्होंने उनसे इसका कारण पूछा। जिस पर, कंगना ने तीखा रिएक्शन दिया।

‘हम महिलाओं के लिए ईमानदारी चाहते हैं’

कंगना ने खुलासा किया कि उन्होंने सीधे तौर पर उन्हें बताया था कि उनकी एक बेटी भी है और वह महिलाओं की ईमानदारी के लिए लड़ रही हैं। एक्ट्रेस ने संकेत दिया कि अक्षय कुमार ने जो रोल, उन्हें ऑफ़र किया था, वह सम्मानजनक नहीं था। कंगना ने कहा, “अक्षय कुमार ने मुझे सिंह इज़ ब्लिंग के लिए बुलाया। फिर उन्होंने मुझे कुछ फ़िल्मों के लिए फिर से बुलाया। फिर उन्होंने पूछा ‘क्या तुम्हें मुझसे कोई परेशानी है कंगना?’ मैंने कहा ‘सर, मुझे वास्तव में आपसे कोई परेशानी नहीं है’। उन्होंने पूछा ‘तो फिर क्यों? मैं तुम्हें इतने अच्छे रोल दे रहा हूँ’। मैंने कहा ‘कृपया समझो, तुम्हारी भी एक बेटी है। हम महिलाओं के लिए ईमानदारी चाहते हैं’।”

अपनी बारात लेकर निकले Naga Chaitanya, वीडियो आया सामने

बजरंगी भाईजान में भी ठुकराया काम 

न केवल अक्षय कुमार बल्कि कंगना ने भी सलमान खान के साथ उनकी फ़िल्म बजरंगी भाईजान में काम करने से मना कर दिया था। बाद में यह रोल करीना कपूर खान ने निभाई और उनकी केमिस्ट्री सभी को पसंद आई। उन्हें यह रोल पसंद नहीं आई। हालांकि, बाद में सलमान ने उन्हें सुल्तान के लिए अप्रोच किया, लेकिन उन्होंने इसे अस्वीकार कर दिया था। उन्होंने कहा:

“सलमान ने मुझे बजरंगी भाईजान में एक रोल ऑफर किया, मैंने सोचा ‘ये क्या रोल दिया है?’। फिर उन्होंने मुझे सुल्तान के लिए अप्रोच किया। मैंने उसे स्वीकार नहीं किया। उन्होंने कहा ‘अब मैं तुम्हें और क्या ऑफर कर सकता हूं?'” उन्होंने कहा। उन्होंने कहा कि कई फिल्मों को मना करने के बावजूद सलमान उनके प्रति दयालु रहे हैं।”

फिल्म मेकर बन क्यों पछता रही है Kangana? बोलीं- ‘कर्म मुझे परेशान…’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT