होम / ये क्या! Kangana Ranaut क्यों बेंच रही हैं अपना मुंबई वाला बंगला? कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश

ये क्या! Kangana Ranaut क्यों बेंच रही हैं अपना मुंबई वाला बंगला? कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश

Prachi Jain • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:44 pm IST
ADVERTISEMENT
ये क्या! Kangana Ranaut क्यों बेंच रही हैं अपना मुंबई वाला बंगला? कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश

India News (इंडिया न्यूज़), Kangan Ranaut Mumbai Bunglow Selling: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के बारे में खबरें आ रही हैं कि वह अपना मुंबई के बांद्रा स्थित पाली हिल वाला घर बेचने की योजना बना रही हैं। इस घर में कंगना के प्रोडक्शन हाउस ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ का ऑफिस भी है। रिपोर्ट्स के अनुसार, कंगना यह घर 40 करोड़ रुपये में बेच रही हैं। हालांकि, न्यूज 18 इस खबर की पुष्टि नहीं कर सका है।

कंगना का पॉलिटिकल करियर और घर बेचने की अटकलें

कंगना रनौत ने हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश के मंडी से जीत हासिल की है। ऐसा कहा जा रहा है कि पॉलिटिकल करियर के चलते कंगना अब अपना ज्यादातर समय दिल्ली और हिमाचल प्रदेश में बिता रही हैं, और इसी कारण से वह अपने बांद्रा स्थित घर को बेचने का विचार कर रही हैं।

न्यूयॉर्क के इस रेस्तरां से ‘Shahrukh Khan’ का वीडियो हुआ वायरल, Abram संग कुछ ऐसा करते दिखे SRK?

अटकलों के बीच का सच

यह अटकलें तब जोर पकड़ने लगीं जब ‘कोड एस्टेट’ नामक एक यूट्यूब चैनल ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें दावा किया गया कि कंगना रनौत का घर और प्रोडक्शन हाउस का ऑफिस बिकाऊ है। हालांकि, इस खबर की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, और यह देखना बाकी है कि कंगना रनौत इन अटकलों पर क्या प्रतिक्रिया देती हैं। उनके फैंस और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग इस खबर पर नज़र बनाए हुए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

हाल ही में एक यूट्यूब चैनल ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें एक प्रॉपर्टी को बेचने का दावा किया गया। हालांकि, चैनल ने प्रोडक्शन हाउस और उसके मालिक का नाम नहीं बताया, लेकिन वीडियो में दिखाई गई तस्वीरों और विजुअल्स से यह हिंट मिल रहा है कि यह कंगना रनौत का ऑफिस हो सकता है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भी कमेंट सेक्शन में अनुमान लगाया कि यह कंगना का घर और ऑफिस है।

बॉक्स ऑफिस पर ‘उलझ’ की हालत होती दिखी खराब, फिल्म की कमाई पर Gulshan Devaiah ने दिया शॉकिंग रिएक्शन

प्रॉपर्टी की कीमत

Kangan Ranaut Mumbai Bunglow Selling

वीडियो में दी गई जानकारी के अनुसार, इस प्रॉपर्टी का साइज 285 स्क्वेयर मीटर है, जिसमें कंस्ट्रक्शन एरिया 3042 स्क्वेयर फुट है। इसके अलावा, 500 स्क्वेयर फुट का एडिशनल पार्किंग एरिया भी है। इस दो-फ्लोर वाले बंगले की कीमत 40 करोड़ रुपये बताई जा रही है। हालांकि, अभी तक कंगना रनौत ने इन अटकलों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, जिससे यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह प्रॉपर्टी वाकई बिकाऊ है या नहीं।

Kareena Kapoor की इस फिल्म से बाहर हुए Ayushmann Khurrana, डायरेक्टर Meghna Gulzar कर रही हैं नए हीरो की तलाश

प्रॉपर्टी की विवादित हिस्ट्री

यह वही प्रॉपर्टी है जो 2020 में बीएमसी (बृहन्मुंबई नगर निगम) की जांच के दायरे में आई थी। सितंबर 2020 में, बीएमसी ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए कंगना रनौत के इस बांद्रा स्थित ऑफिस-घर के कुछ हिस्सों को तोड़ दिया था। 9 सितंबर को बॉम्बे हाई कोर्ट के स्टे ऑर्डर के बाद यह तोड़फोड़ रोक दी गई थी। इसके बाद, कंगना ने बीएमसी के खिलाफ केस दर्ज कराया और 2 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग की थी। हालांकि, मई 2023 में उन्होंने यह मांग वापस ले ली थी।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT