होम / भाई की शादी में दुल्हन से ज्यादा चमकी Kangana Ranaut, ग्लैमरस लुक में फैंस को बनाया दिवाना

भाई की शादी में दुल्हन से ज्यादा चमकी Kangana Ranaut, ग्लैमरस लुक में फैंस को बनाया दिवाना

Babli • LAST UPDATED : July 13, 2024, 10:39 am IST

Kangana Ranaut

India News (इंडिया न्यूज), Kangana Ranaut Brother Wedding: कंगना रनौत ने हाल ही में अपने लेटेस्ट एथनिक लुक, जो एक खूबसूरत लहंगा है से सबका दिल जीत लिया है। अपने भाई वरुण रनौत की शादी का जश्न मनाते हुए, कंगना ने एक शानदार आउटफिट पहना, जो उनके शानदार अलमारी से झलक रहा था। एक्ट्रेस से राजनेता बनी कंगना दिल से एक सच्ची फैशनिस्टा हैं और हमेशा अपने स्टाइल गेम में माहिर हैं। चाहे संसद के लिए उनकी खूबसूरत साड़ियाँ हों या पारिवारिक समारोहों के लिए उनका एथनिक आउटफिट, वह हर लुक को सहजता से परफ़ेक्ट बनाती हैं।

कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और स्टाइलिश लुक से भरी उनकी ग्लैमरस इंस्टा-डायरियाँ उनके सभी फ़ॉलोअर्स के लिए फैशन प्रेरणा हैं। एक दिन पहले ही उन्होंने हरे रंग की साड़ी में हम सभी को चौंका दिया था और अब वह बेहद शानदार तरीके से लहंगे में कमाल की दिख रही हैं।

  • कंगना रनौत ने शानदार लहंगे में ढाया कहर
  • कंगना का ग्लैमरस लुक

Lucky Ali: ‘दुनिया आपको आतंकवादी कहेगी…’, Singer लकी अली ने मुसलमान होने को बताया अकेलापन -IndiaNews

कंगना रनौत ने शानदार लहंगे में ढाया कहर

शुक्रवार को, कंगना ने अपने फैंस को एक प्यारा सा सरप्राइज दिया, जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई शानदार तस्वीरें अपलोड कीं, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, “शादियाँ पूरे परिवार के लिए एक प्यारा समय होता है… प्रिय सीमा रनौत परिवार में आपका स्वागत है, हम आपके लिए बहुत भाग्यशाली हैं, वरुण और सीमा को बधाई।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

वायरल तस्वीरों में, कंगना को अपने भाई वरुण रनौत की शादी का जश्न मनाते हुए देखा जा सकता है। क्लिप में उन्हें एक जीवंत बहुरंगी लहंगे में शादी के मंडप में घूमते हुए, और अलग अलग प्री-वेडिंग रस्मों में भाग लेते हुए और सोशल मीडिया पर खुशी और पुरानी यादों को साझा करते हुए दिखाया गया है।

Anant-Radhika ने एक दूजे से कर दिया ऐसा वादा, साथ फेरों के बाद बोले- हम बनाएंगे…,

कंगना का ग्लैमरस लुक

अपने लुभावने एथनिक लुक के लिए, कंगना ने एक शानदार लहंगे में चार चाँद लगा दिए, जो हस्तकला और शिल्प कौशल के साथ ग्लैमर वाइब्स को दिखा रहा है। उनके आउटफिट में स्वीटहार्ट नेकलाइन रानी पिंक ब्लाउज़ है, जो गोल्डन गोटा पट्टी वर्क और स्लीव्स पर मोर की सजावट से सजी है। उन्होंने इसे मैचिंग लहंगा स्कर्ट के साथ पहना, जिस पर बारीक कढ़ाई की गई थी और हरे रंग के बॉर्डर पर सुनहरे रंग की डिटेलिंग की गई थी, जो उनके लुक में एक शानदार कंट्रास्ट जोड़ रहा था।अपने लुक को पूरा करते हुए, उन्होंने सरसों के रंग का दुपट्टा डाला, जो रंगों की एक जीवंत चमक भर रहा था।

एक्सेसरीज़ के मामले में, कंगना ने शानदार ज्वैलरी चुना, जिसमें पन्ना जड़ा एक भारी हीरे का हार, मैचिंग स्टेटमेंट इयररिंग्स, कलाई पर चूड़ियाँ और उंगली में एक बड़ी अंगूठी शामिल थी।

छैय्या छैय्या से लेकर तौबा तौबा तक, Ambani की शादी में बॉलीवुड सितारों ने इन गानों पर लगाए ठुमके

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

CSPGCL Jobs: बड़ी सौगात! छत्तीसगढ़ स्टेट पावर कंपनी में भर्ती शुरू, जानें पुरी डिटेल
अमेरिका जाकर दुनिया के ये 4 संकट हरेंगे PM मोदी, भारत लौटने से पहले होगा बड़ा धमाका
यूपी-बिहार, दिल्ली के साथ समूचे उत्तर भारत में कब और कितनी पड़ेगी ठंड? मौसम विभाग ने कर दी खतरनाक भविष्यवाणी
Kanpur News: आनंदेश्वर मंदिर के पास हादसा! दो युवकों को कार ने रौंदा, जानें खबर
Samastipur News: मुखिया संघ के अध्यक्ष की बेरहमी से हुई हत्या! ग्रामीणों का फूटा गुस्सा
किस पर कहर बरपाएंगे शनिदेव? बुरा होने से पहले देते हैं ये संकेत, सावधान रहना आपका काम!
मंगेश यादव के बाद अखिलेश यादव ने उठाए अजय के एनकाउंटर पर उठाया सवाल, बोले- केवल टांग में ही लग रही है गोली…
ADVERTISEMENT