होम / थप्पड़ विवाद पर चुप्पी के लिए बॉलीवुड की आलोचना करती नज़र आई कंगना रनौत, बाद में डिलीट की पोस्ट- IndiaNews

थप्पड़ विवाद पर चुप्पी के लिए बॉलीवुड की आलोचना करती नज़र आई कंगना रनौत, बाद में डिलीट की पोस्ट- IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 8, 2024, 3:13 pm IST
थप्पड़ विवाद पर चुप्पी के लिए बॉलीवुड की आलोचना करती नज़र आई कंगना रनौत, बाद में डिलीट की पोस्ट- IndiaNews

India News (इंडिया न्यूज), Kangana Ranaut बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत अपने पंग्गो को लेकर फिल्मी दुनिया में कितनी फेमस हैं इस बात से तो हर कोई वाखिफ हैं। विवादो और कंगना का तो पुराना रिश्ता सा जुड़ चुका हैं। बॉलीवुड में जहां करण जौहर से लेकर ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर सहित बड़े-बड़े सितारों संग उनकी टॉकिंग वॉर रही हैं तो वही अब पॉलिटिक्स में शामिल होने के बाद अब उनकी ये भिडंत और बढ़ चुकी हैं।

Kangana Ranaut

अभिनेत्री-राजनेता कंगना रनौत ने बॉलीवुड पर उनके थप्पड़ विवाद पर टिप्पणी न करने के लिए निशाना साधा। 6 जून को, कंगना को चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर सुरक्षा जांच के दौरान एक सीआईएसएफ अधिकारी द्वारा कथित तौर पर थप्पड़ मारा गया ठीक तब जब वह नई दिल्ली के लिए रवाना हो रही थीं। इस घटना पर बॉलीवुड की चुप्पी की आलोचना करने के बाद, अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी भी हटा दी।

कार टक्कर के मामले से क्लीन चिट मिलने के बाद सामने आया रवीना टंडन का फर्स्ट रिएक्शन, देखे पोस्ट-India News

आखिर क्यों डिलीट की पोस्ट

कंगना की अब हटाई गई इंस्टाग्राम स्टोरी में थप्पड़ विवाद के बारे में लिखा था: “प्रिय फिल्म उद्योग, आप सभी या तो जश्न मना रहे हैं या हवाई अड्डे पर मुझ पर हमले पर पूरी तरह से चुप हैं। याद रखें, अगर कल आप अपने देश की किसी सड़क पर निहत्थे चलते हुए या दुनिया में कहीं भी चलते हैं और कोई इजरायली/फिलिस्तीनी आपको या आपके बच्चों को मारता है, सिर्फ इसलिए क्योंकि आपने रफ़ा की ओर ध्यान आकर्षित करने की कोशिश की या इजरायली बंधक के लिए खड़े हुए… तो आप देखेंगे कि मैं आपके मुक्त भाषण के अधिकारों के लिए लड़ूंगी, अगर कभी आप सोचें कि मैं जहां हूं वहां क्यों हूं, तो याद रखें कि आप मेरे जैसे नहीं हैं।”

Kangana Ranaut

कंगना रनौत ने दावा किया कि जब वह सुरक्षा जांच के बाद बोर्डिंग पॉइंट की ओर जा रही थीं, तब सीआईएसएफ अधिकारी कुलविंदर कौर ने कथित तौर पर उनसे बहस की और फ्रिस्किंग क्षेत्र में उन्हें थप्पड़ मारा। सूत्रों के अनुसार, पंजाब में महिलाओं के बारे में कंगना की विवादास्पद टिप्पणियां, जो किसानों के आंदोलन के दौरान की गई थीं, ने कथित थप्पड़ को भड़काने का काम किया हो सकता है।

घटना के बाद, कांस्टेबल कुलविंदर कौर को तुरंत निलंबित कर दिया गया और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई, सीआईएसएफ अधिकारियों के अनुसार। कंगना के आरोपों की जांच के लिए एक जांच समिति भी स्थापित की गई है।

Sanjay Raut: नीतीश आज आपके हैं कल हमारे होंगे.., संजय राउत का एनडीए पर बड़ा हमला-Indianews

पोस्ट में क्या बोली कंगना

Kangana Ranaut 

बाद में, कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो संदेश पोस्ट किया। उन्होंने कहा, “मैं सुरक्षित हूं, मैं बिल्कुल ठीक हूं। चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर जो थप्पड़ की घटना हुई, वह सुरक्षा जांच के दौरान हुई। जब मैंने सुरक्षा जांच पूरी कर ली थी और महिला सुरक्षा अधिकारी को पास करने का इंतजार कर रही थी, वह मेरे पास आईं, मुझे मारा और गालियां देने लगीं। जब मैंने पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया, तो उन्होंने कहा कि वह किसानों का समर्थन करती हैं। मैं सुरक्षित हूं, लेकिन मेरी चिंता यह है कि पंजाब में आतंक और हिंसा में इस चौंकाने वाली वृद्धि को कैसे संभालना है।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT