होम / Kangana Ranaut Wedding: जल्द शादी करना चाहती हैं कंगना रनौत, खुलासा कर कहा- ‘अच्छा होगा अगर…’

Kangana Ranaut Wedding: जल्द शादी करना चाहती हैं कंगना रनौत, खुलासा कर कहा- ‘अच्छा होगा अगर…’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 26, 2023, 10:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut Wedding Plans: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी आने वाली फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) को लेकर सुर्खियों में है। ये फिल्म कल यानी 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में एक्ट्रेस ‘तेजस’ का जमकर प्रमोशन कर रही है। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी शादी की प्लानिंग को लेकर खुलकर बात की है।

कंगना रनौत ने अपनी शादी को लेकर किया खुलासा

आपको बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वो आने वाले 5 साल के अंदर शादी करने की सोच रहीं हैं। कंगना ने कहा, “हर लड़की अपनी शादी और परिवार बसाने का सपना देखती है। मैं पूरी तरह से पारिवारिक औरत हूं। मैं शादी करना चाहती हूं और एक परिवार बनाना चाहती हूं। यह 5 साल से पहले हो जाएगा। यह अरेंज और लव मैरिज का मिक्स हो तो अच्छा होगा।”

अपने पुराने रिश्तों पर बोली कंगना 

इसके अलावा कंगना रनौत ने अपने पिछले रिश्तों पर भी खुलकर बात की है। उन्होंने कहा, “आपको रिश्तों में हमेशा सफलता नहीं मिलेगी। मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ। मैं उस चीज को करने के लिए इतनी सीरियस थी कि अगर यह होता, तो मैं अपने सारे साल इसमें दे देती। सौभाग्य से उस समय वह रिश्ता मेरे काम नहीं आया। मुझे लगता है कि भगवान ने मेरी रक्षा की।”

अयोध्या पहुंची कंगना रनौत

‘तेजस’ की सफलता के लिए कंगना रनौत गुरुवार, 26 अक्टूबर को राम नगरी अयोध्या पहुंची और रामलला के दर्शन किए। कंगना ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर की है और इसके कैप्शन लिखा, “आज मैं राममयी हूं। जन्मभूमि दर्शन करने जा रही हूं। जय श्री राम।” बता दें कि हाल ही में इस फिल्म का एक और टीजर रिलीज किया गया, जिसमें अयोध्या मंदिर की झल्कियां दिखाई गईं। इसके देखने के बाद फैंस के बीच उत्सुकता दोगुनी हो गई है।

इस दिन रिलीज होगी ‘तेजस’

कंगना रनौत की ‘तेजस’ की बात करें तो ये फिल्म 27 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। एक्ट्रेस की फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि ‘तेजस’ फिल्म भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म है। यह मूवी रोनी स्क्रूवाला प्रोडक्शन के तहत बनी है।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Patanjali: उत्तराखंड ने 14 पतंजलि दवाओं के उत्पादन को निलंबित करने के आदेश पर लगाई रोक- Indianews
PM Modi in Mumbai: पीएम मोदी ने मुंबई में बीआर अंबेडकर, वीर सावरकर को दी श्रद्धांजलि- Indianews
PM Modi in Mumbai: कांग्रेस के माओवादी घोषणापत्र की नजर मंदिरों से…, पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना- Indianews
Israel Hamas war: गाजा में जर्मन नागरिक शनि लौक और दो अन्य बंधकों के शव किए गए बरामद, इजरायली सेना का दावा- Indianews
Indian protest in Canada: कनाडा में सैकड़ों भारतीय छात्रों को निर्वासन का करना पड़ा सामना, नए नियम के विरोध में प्रदर्शन- Indianews
Sexual assault: अफेयर के शक में शख्स ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट्स को ताले से किया लॉक, फिर चाबी को फेंका- Indianews
Heatwave: दिल्ली का नजफगढ़ 47.4 डिग्री सेल्सियस के सात देश में सबसे गर्म रहा, हीटवेव के चपेट में उत्तर भारत- Indianews
ADVERTISEMENT