होम / सुब्रमण्यम स्वामी पर भड़की Kangana Ranaut, खुद को बता दिया महान

सुब्रमण्यम स्वामी पर भड़की Kangana Ranaut, खुद को बता दिया महान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 26, 2023, 8:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut on Subramanian Swamy: बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हर मुद्दे पर बात करना पसंद करती हैं। इन दिनों कंगना अपनी आने वाली फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म की रिलीज से पहले एक्ट्रेस जोर-शोर से इसके प्रमोशन में लगी हुई हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने दिल्ली के रामलीला मैदान में रावण दहन किया। ये बात फेमस पॉलिटिशियन सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) को रास नहीं आई। उन्होंने कंगना को लेकर सोशल मीडिया पर टारगेट किया है। अब इसपर एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने कंगना रनौत पर साधा निशाना

आपको बता दे कि एक शख्स ने X (ट्विटर) पर कंगना रनौत की बिकिनी में फोटो शेयर की। इस फोटो को शेयर करते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने कंगना पर निशाना साधा। उन्होंने कंगना को मिली सिक्योरिटी को लेकर सवाल किए। इसके अलावा उन्होंने रामलीला मैदान में कंगना को गेस्ट के तौर पर बुलाए जाने का भी विरोध किया। अब उनके इस स्टेटमेंट पर कंगना रनौत का भी रिएक्शन आ गया है।

कंगना रनौत ने ट्वीट कर दिया ये करारा जवाब

कंगना रनौत ने सुब्रमण्यम स्वामी को जवाब देते हुए लिखा, “एक स्विमसूट की फोटो और दकियानूसी कहानी बनाकर क्या आप ये कहना चाह रहे हैं कि अपने शरीर का मांस देने के अलावा मेरे पास पॉलिटिक्स में रास्ता बनाने का कोई दूसरा माध्यम नहीं है। हाहाहा, मैं एक आर्टिस्ट हूं और यकीनन हिंदी फिल्मों में महान अभिनेत्रियों में से एक हूं। एक राइटर हूं, एक डायरेक्टर हूं, एक प्रोड्यूसर हूं, एक राइट विंग इन्फ्ल्यूएंसर हूं और क्रांतिकारी भी हूं।”

कंगना ने आगे कहा, “अगर मेरी जगह कोई पुरुष होता तो भी क्या आप उसके बारे में ऐसी ही धारणा बना रहे होते। महिलाओं को लेकर आपकी विचारधारा देख ऐसा प्रतीत हो रहा है कि आप गुमराह हैं। महिलाएं सिर्फ सेक्स के लिए नहीं होती हैं। उनके पास दिमाग, दिल, पैर, हाथ समेत वो सब होता है, जो एक पुरुष के पास है। साथ ही पुरुषों की तरह एक महान लीडर बनने की क्षमता भी। तो ऐसा क्यों नहीं हो सकता मिस्टर सुब्रमण्यम स्वामी।”

इस दिन रिलीज होगी कंगना की ‘तेजस’

कंगना रनौत की ‘तेजस’ की बात करें तो ये फिल्म 27 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। हाल ही में इस फिल्म का एक और टीजर रिलीज किया गया, जिसमें अयोध्या मंदिर की झल्कियां दिखाई गईं। इसके देखने के बाद फैंस के बीच उत्सुकता दोगुनी हो गई है।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT