होम / Kangana Ranaut: बॉलीवुड में क्यों किसी को भी दोस्ती के लायक नहीं समझतीं कंगना रनौत? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Kangana Ranaut: बॉलीवुड में क्यों किसी को भी दोस्ती के लायक नहीं समझतीं कंगना रनौत? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 5, 2023, 1:52 am IST

India News (इंडिया न्यूज़),Kangana Ranaut: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की इस इंडस्ट्री के बारे में क्या राय है ये तो जगजाहिर है। कंगना रनौत ने बिना नाम लिए कई सितारों पर बेबाकी से बयान दिए हैं। कंगना का मानना है कि वह बॉलीवुड में किसी से दोस्ती नहीं करना चाहतीं। एक टॉक शो के दौरान कंगना ने कहा कि वह किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी को अपने घर नहीं बुलाना चाहती।

बॉलीवुड में कोई भी इस सेवा के लायक नहीं..

कंगना का कहना है कि बॉलीवुड में उनका कोई दोस्त नहीं है और उन्हें अपनी दोस्ती के लायक कोई नहीं मिलता। कंगना का कहना है कि वह इनमें से किसी को भी अपने घर खाने पर नहीं बुलाना चाहतीं। एक टॉक शो में कंगना से पूछा गया कि वह ऐसी तीन मशहूर हस्तियों के नाम बताएं जिन्हें वह अपने घर पर डिनर पर बुलाना चाहेंगी, तो कंगना ने जवाब दिया कि बॉलीवुड में कोई भी इस तरह कि सेवा के लायक है ही नहीं। बाहर मिलने के लिए बुलाओ, वो ठीक है।’ इन लोगों को मेरा दोस्त बनने का कोई अधिकार नहीं है। इसके लिए योग्यता की जरूरत है। जो इनके पास है ही नहीं।

बॉलीवुड की ज्यादातर लोग डरपोक हैं

आपको बता दें कि कंगना रनौत ने अपने बेबाक बयानों से आलिया भट्ट से लेकर रणबीर कपूर तक सभी पर निशाना साध चुकी हैं। कंगना का कहना यह है कि बॉलीवुड की ज्यादातर लोग डरपोक हैं और देश की समस्याओं पर चुप रहना पसंद करते हैं। हालांकि कंगना अक्सर दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा का समर्थन करती नजर आती हैं। कंगना को कई बार उनकी तारीफ करते हुए सुना गया है।

ये भी पढ़ें- Vijay and Tamannaah Dating: तमन्ना संग रिश्ते पर विजय वर्मा ने तोड़ी अपनी चुप्पी, बोलें- जब प्यार किया तो डरना क्या… 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT