होम / कंगना रनौत अपने पुराने दोस्त संग करेंगी करियर की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

कंगना रनौत अपने पुराने दोस्त संग करेंगी करियर की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 28, 2023, 5:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut and Sandeep Singh New Film, मुंबई: बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और प्रोड्यूसर संदीप सिंह (Sandeep Singh) ने एक फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। बता दें कि कंगना रनौत और संदीप सिंह ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है। लेकिन फिल्म के नाम और डायरेक्टर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। इस जानकारी के आने के बाद कंगना रनौत के फैंस काफी खुश हैं और इस फिल्म के आने का इंतजार कर रहें हैं।

कंगना रनौत के करियर की सबसे बड़ी फिल्म

आपको बता दें कि बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने बुधवार, 28 जून को संदीप सिंह के साथ अपनी एक नई फिल्म की अनाउंसमेंट की है। कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी नई फिल्म की जानकारी दी है। कंगना रनौत ने इस पोस्ट को शेयर कर लिखा, “संदीप और मैं पिछले 13 साल से दोस्त हैं और काफी समय से हम साथ में काम करना चाह रहे थे। अब हमें एक सही विषय और किरदार मिला है। फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू की जाएगी। ये फिल्म मेरे करियर की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म साबित होगी। फिल्म में मेरा किरदार अद्भुत होगा। फिल्म को लेकर बाकी जानकारी जल्द शेयर की जाएगी।”

संदीप सिंह ने भी पोस्ट शेयर कर कंगना के लिए कही ये बात

इसके साथ ही संदीप सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, “किसी भी फिल्ममेकर के लिए ये सपने के पूरा होने जैसा है कि उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार और पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ काम करने का मौका मिले। मैं पिछले एक दशक से उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। आखिरकार, इस फिल्म से मेरा विजन पूरा होने वाला है।”

कंगना रनौत की आने वाली फिल्में

हाल ही में कंगना रनौत की अपने प्रोडक्शन हाउस में बनी पहली फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 23 जून को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर नजर आ रहें हैं। वहीं, कंगना रनौत की आने वाली फिल्म के बारें में बात करें तो ‘इमरजेंसी’ का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल करती नजर आ रहीं हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT