होम / Kangana Ranaut की हेयरस्टाइलिस्ट ने रानी मुखर्जी को दिया श्राप, ऐश्वर्या के लिए भी कही ये बात -IndiaNews

Kangana Ranaut की हेयरस्टाइलिस्ट ने रानी मुखर्जी को दिया श्राप, ऐश्वर्या के लिए भी कही ये बात -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 14, 2024, 11:29 am IST
Kangana Ranaut की हेयरस्टाइलिस्ट ने रानी मुखर्जी को दिया श्राप, ऐश्वर्या के लिए भी कही ये बात -IndiaNews

Celeb hairstylist Maria

India News (इंडिया न्यूज़), Celeb hairstylist Maria: सेलिब्रिटीज को स्क्रीन पर जिस तरह से दिखाया जाता है, वैसा दिखाने के लिए कई सारे लोगों की जरूरत होती है। हम सितारों के खूबसूरत और आकर्षक लुक की सराहना करते हैं, लेकिन हम अक्सर उन लोगों को भूल जाते हैं जिन्होंने उन्हें तैयार करने के लिए कड़ी मेहनत की है। स्टाइलिस्ट, मेकअप आर्टिस्ट, हेयर स्टाइलिस्ट और कई लोग मिलकर सेलिब्रिटीज को उनके मनचाहा लुक दिलाने का काम करते हैं। हाल ही में, अनुभवी हेयरस्टाइलिस्ट मारिया ने कई बी-टाउन एक्ट्रेस के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया है।

  • हेयरस्टाइलिस्ट ने ऐश्वर्या राय को कहा ‘दयालु’
  • मारिया ने रानी मुखर्जी के लिए कही ये बात
  • हेयरस्टाइलिस्ट ने रानी मुखर्जी को दिया श्राप

मौत से पहले Sushant Singh Rajput ने लिखी थे ये पोस्ट, 4वीं पुण्यतिथि पर किया याद -IndiaNews

हेयरस्टाइलिस्ट ने ऐश्वर्या राय को कहा ‘दयालु’ 

मीडिया से बातचीत करते हुए, मारिया ने मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम करने के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने एक्ट्रेस के बारे में केवल अच्छी बातें ही कहीं और उन्होंने बताया कि उन्होंने देवदास के गाने ‘सिलसिला ये चाहत का’ के लिए ऐश्वर्या के बालों को सिर्फ़ एक बार स्टाइल किया है। मारिया ने आगे बताया कि वह कंगना रनौत के लिए ग्रीस में काम करते समय उनसे मिली थीं। अनुभवी हेयरस्टाइलिस्ट ने कहा कि उन्हें लगा कि ऐश्वर्या उन्हें नहीं पहचान पाएंगी, लेकिन हैरानी से, उन्होंने पहचान लिया। उन्होंने कहा, ‘मारिया, तुम यहां कैसे हो?’ मैंने कहा, ‘मैं यहां कंगना के साथ हूं।’ वह बहुत दयालु है।”

Aamir Khan की अम्मी के 90वें जन्मदिन से अनदेखी तस्वीर आई सामने, मिस्टर परफेक्शनिस्ट के साथ पोज देती दिखीं जूही -IndiaNews

मारिया ने रानी मुखर्जी के लिए कही ये बात

इसी बातचीत में आगे, मारिया ने नए जमाने के सितारों और इंडस्ट्री के दिग्गजों के बीच अंतर के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि पहले के सेलिब्रिटी अपनी पूरी टीम का सम्मान करते थे और उनका ख्याल भी रखते थे। हालांकि, नए सितारों में वही करुणा नहीं है। इसी पर अपने विचार जारी रखते हुए हेयरस्टाइलिस्ट ने एक घटना को याद किया, जिसमें उनका रानी मुखर्जी के साथ बहुत बुरा झगड़ा हुआ था। उन्होंने बताया कि एक्ट्रेस अपने हेयरस्टाइल को लेकर बहुत झगड़ा करती थीं और स्टाइलिस्ट से अपने बाल बदलने के लिए कहती थीं।

Dharmendra: धर्मेंद्र ने शेयर किया अनोखा वीडियो, कहा- वह मेरे साथ फ्री महसूस करते हैं दोस्त-Indianews

एक्ट्रेस ने कहा, “रानी मुखर्जी ने एक काम किया। मेरी एक दोस्त थी जिसका नाम फ्लोरी था, उसने मुझसे पूछा कि क्या मैं रानी मुखर्जी के साथ उसकी मदद कर सकती हूँ क्योंकि उसे कहीं जाना था। मैंने फ्लोरी से कहा कि सुबह मुझे कही जाना है, इसलिए क्या मैं एक हैल्पर को छोड़ सकती हूँ? रानी ने उस समय हाँ कहा, इसलिए मैं चली गई। आप जानते हैं कि वह (रानी) क्या करती थी, वह हमें होटल में बुलाती थी, और बाद में वह मुझे आने से मना कर देती थी और इसके बजाय शूट लोकेशन पर अपने बाल बनाने के लिए कहती थी। मुझे नहीं पता कि उसका स्वभाव कैसा था। हालाँकि, वह अपना हेयरस्टाइल बदलने के लिए कहती थी क्योंकि उसे कुछ भी पसंद नहीं था। मैंने इतने बड़े कलाकारों के साथ काम किया है और वह मुझसे इस तरह बात कर रही थी।”

हेयरस्टाइलिस्ट ने रानी मुखर्जी को दिया श्राप

इसके साथ ही रानी के साथ अपनी अनुभव साझा करते हुए मारिया ने कहा, “मैंने उन्हें कोसा और उनकी फिल्म फ्लॉप हो गई, यह नहीं चली। वह बहुत गुस्सैल लड़की है, मैं इतने लंबे समय से उनके साथ काम कर रही हूं और मैंने इतने सारे हेयरस्टाइल किए हैं और हेमा मालिनी, शर्मिला टैगोर के साथ काम किया है और वह मुझसे इस तरह बात कर रही हैं? मुझे बहुत दुख हुआ।”

अभिषेक कुमार और शालीन भनोट के साथ लड़ाई की अफवाहों के बीच Asim Riaz ने शेयर की ऐसी पोस्ट -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT