होम / कन्नड़ एक्टर Darshan Thoogudeepa के मैनेजर ने एक्टर के फार्महाउस में की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद -IndiaNews

कन्नड़ एक्टर Darshan Thoogudeepa के मैनेजर ने एक्टर के फार्महाउस में की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 18, 2024, 5:51 pm IST
कन्नड़ एक्टर Darshan Thoogudeepa के मैनेजर ने एक्टर के फार्महाउस में की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद -IndiaNews

Darshan Thoogudeepa Manager Commits Suicide

India News (इंडिया न्यूज़), Kannada Actor Darshan Thoogudeepa Manager Commits Suicide: कन्नड़ अभिनेता दर्शन थुगुदीपा (Darshan Thoogudeepa) के मैनेजर श्रीधर को अभिनेता के बेंगलुरु स्थित फार्महाउस में आत्महत्या करते हुए पाया गया। श्रीधर, जो संपत्ति की देखरेख के लिए जिम्मेदार थे, उन्होंने अपने पीछे एक सुसाइड नोट और एक वीडियो संदेश छोड़ा, जिसमें उन्होंने अपने कार्यों के बारे में बताया। अपने नोट में, श्रीधर ने अकेलेपन की गहरी भावनाओं को व्यक्त किया, जिसे उन्होंने अपनी जान लेने का मुख्य कारण बताया। उनके वीडियो संदेश ने इन भावनाओं को दोहराया, अधिकारियों से उनके परिवार को जांच में शामिल न करने और उनके फैसले की पूरी जिम्मेदारी लेने के लिए कहा।

पुलिस मामले की कर रही है जांच

स्थानीय पुलिस ने यह पता लगाने के लिए जांच शुरू की है कि क्या श्रीधर की आत्महत्या और चल रहे रेणुका स्वामी हत्याकांड के बीच कोई संबंध है, जिसमें दर्शन थुगुदीपा शामिल हैं। इस मामले ने महत्वपूर्ण सार्वजनिक रुचि और जांच को आकर्षित किया है।

एनिमल के बाद भगवान राम के रोल में रणबीर को स्वीकार नहीं करेंगे लोग…., Sunil Lahri ने Ramayana के रीमेक पर कही ये बात – India News

जानें मामला

कन्नड़ फिल्म उद्योग में “चुनौतीपूर्ण स्टार” के रूप में भी जाने वाले दर्शन थुगुदीपा को हाल ही में रेणुका स्वामी की हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था। रेणुका स्वामी ने कथित तौर पर दर्शन की प्रेमिका, अभिनेत्री पवित्रा गौड़ा को अपमानजनक संदेश भेजे थे। ऐसा लगता है कि यह दर्शन को पसंद नहीं आया, जिसने कथित तौर पर अपने समर्थकों के साथ मिलकर रेणुका स्वामी का अपहरण, यातना और हत्या करने की योजना बनाई थी। पीड़िता का शव बाद में बेंगलुरु के एक नाले में मिला।

क्या Bigg Boss OTT 3 में दोबारा नजर आएंगे Munawar Faruqui! सेट से तस्वीर की शेयर, देखें पोस्ट – India News

अधिकारी संभावित उद्देश्यों और कनेक्शनों सहित मामले की सक्रिय रूप से जांच कर रहे हैं। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ेगी, श्रीधर की दुखद आत्महत्या और दर्शन थुगुदीपा से जुड़ी चल रही कानूनी कार्यवाही दोनों पर प्रकाश डालते हुए और अधिक विवरण सामने आने की उम्मीद है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT