होम / Karan Deol Birthday: बेटे के जन्मदिन पर सनी देओल ने लुटाया प्यार, भाई ने भी शेयर की तस्वीर

Karan Deol Birthday: बेटे के जन्मदिन पर सनी देओल ने लुटाया प्यार, भाई ने भी शेयर की तस्वीर

Babli • LAST UPDATED : November 27, 2023, 4:36 pm IST
ADVERTISEMENT
Karan Deol Birthday: बेटे के जन्मदिन पर सनी देओल ने लुटाया प्यार, भाई ने भी शेयर की तस्वीर

Sunny Deol and karan deol

India News(इंडिया न्यूज), Karan Deol Birthday, दिल्ली: गदर 2-स्टार सनी देओल बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा एक्टर में से एक हैं। साल 2023 कई वजहों से उनके और उनके परिवार के लिए यादगार रहा है। एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ सनी दो बेटों करण और राजवीर के पिता भी हैं। अलग अलग अवसरों पर, उन्हें अपने बच्चों पर प्यार बरसाते देखा जाता है। आज, करण देओल अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं, और एक बार फिर पिता सनी के पास उनके लिए सबसे प्यारी शुभकामनाएं हैं।

सनी देओल ने बेटे को दीं जन्मदिन की शुभकामनाएं

आज, 27 नवंबर को, सनी देओल के बेटे और एक्टर करण देओल 33 साल के हो गए। इस खास दिन पर, सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर करण की शादी की एक मनमोहक तस्वीर साझा की। तस्वीर में पिता-पुत्र की जोड़ी एथनिक वियर में कैमरे से दूर देखते हुए अद्भुत लग रही है। तस्वीरें साझा करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा-“लव यू मेरे बेटे। जन्मदिन मुबारक हो,”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

राजवीर देओल ने पोस्ट की बचपन की तस्वीर

राजवीर देओल ने भी करण के लिए कई हार्दिक बधाई और जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी शुभकामनाएं पोस्ट कीं। डोनो अभिनेता ने दोनों की बचपन की तस्वीर पोस्ट की और वे कैमरे की ओर मासूमियत से देख रहे हैं। पारंपरिक पहाड़ी टोपी पहने हुए देओल भाई बेहद प्यारे लग रहे हैं। तस्वारों को कैप्शन देते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- “हैप्पी बर्थडे रॉकी @imkarandeol”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rajveer Deol (@the_rajveer_deol)

द्रिशा आचार्य ने भी दी जन्मदिन की शुभकामनाएँ

इसके अलावा, करण देओल की प्यारी पत्नी, द्रिशा आचार्य ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मनमोहक मोनोक्रोमैटिक युगल तस्वीर साझा की। फोटो में दोनों कैमरे के सामने पोज देते हुए बेहद प्यार और केमिस्ट्री जाहिर कर रहे हैं क्योंकि उनकी उंगलियां एक-दूसरे की उंगलियों में उलझी हुई हैं। तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने साथ में लिखा, जन्मदिन मुबारक हो।

Pic Courtesy: Karan Deol Instagram

करण देओल का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो करण देओल पारिवारिक विरासत को आगे बढ़ाते हुए, उन्होंने 2019 में पल पल दिल के पास के साथ बॉलीवुड में कदम रखा, जिसमें उनकी सह-कलाकार सहर बंबा थीं। फिल्म में आकाश आहूजा, मन्नू संधू, विजयंत कोहली और नुपुर नागपाल भी थे। अब करण अपने 2 में सनी, बॉबी देओल और धर्मेंद्र के साथ नजर आएंगे।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT