होम / Kill के लिए 40 करोड़ रुपये फीस मांगने पर भड़के Karan Johar, गुस्से में एक्टर से बोले- ‘मुझसे यह रकम मांगने का आपको…’

Kill के लिए 40 करोड़ रुपये फीस मांगने पर भड़के Karan Johar, गुस्से में एक्टर से बोले- ‘मुझसे यह रकम मांगने का आपको…’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 24, 2024, 2:16 pm IST

Karan Johar Angry At Actors Who Asked For More Salary

India News (इंडिया न्यूज़), Karan Johar Angry At Actors Who Asked For More Salary: फिल्म निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) ने हाल ही में बताया कि कैसे कुछ प्रमुख अभिनेताओं ने फिल्म ‘किल’ (Kill) के लिए 40 करोड़ रुपये की मांग की थी, जो कि फिल्म का पूरा बजट था। उन्होंने यह भी कहा कि अब उन्होंने अभिनेताओं द्वारा मांगी जाने वाली भारी फीस के आगे झुकना बंद कर दिया है, जो कि वो अपने करियर के शुरुआती दिनों में करते थे। फिल्म निर्माता जोया अख्तर ने पिछले दिनों अभिनेताओं की मांगों को पूरा करने के लिए करण को फटकार लगाई थी।

करण जौहर किल में ज्यादा फीस मांगने पर भड़के

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करण जौहर ने अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे बड़े अभिनेताओं पर विचार किया, जो बॉक्स ऑफिस पर केवल 2-3 करोड़ रुपये की ओपनिंग पाने में कामयाब रहे और कहा, “हर किसी को अपने पारिश्रमिक के स्तर को देखना चाहिए।” बता दें कि जोया, जिन्होंने ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ और ‘लक बाय चांस’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है, उन्होंने करण को बीच में टोकते हुए कहा, “करण, आपको बस उन्हें भुगतान करना बंद करना होगा।”

Alia Bhatt ने केंडल जेनर समेत कई मशहूर सेलेब्स संग किया रैंप वॉक, मेटैलिक सिल्वर ड्रेस में दिए कातिलाना पोज – India News

उन्हें जवाब देते हुए करण जौहर ने कहा, “मैं अब और भुगतान नहीं करता। मैंने कहा है, ‘बहुत-बहुत धन्यवाद, मैं आपको भुगतान नहीं कर सकता।’ मैं किसी को पैसे नहीं दे रहा हूं। आपकी पिछली दो फ़िल्में कौन सी थीं? आपने कितनी कमाई की है? मुझसे यह रकम मांगने का आपको क्या अधिकार है? मैंने ‘किल’ नाम की एक छोटी सी फ़िल्म बनाई थी। मैंने इस पर पैसे खर्च किए क्योंकि यह एक हाई-कॉन्सेप्ट फ़िल्म थी, जिसमें एक नया कलाकार था। हम जिस भी स्टार के पास गए, उन्होंने मुझसे बजट के बराबर पैसे मांगे। जब बजट 40 करोड़ रुपये है, तो आप 40 करोड़ रुपये कैसे मांग सकते हैं? क्या आप मुझे गारंटी दे रहें हैं कि फ़िल्म 120 करोड़ रुपये कमाएगी? इसकी कोई गारंटी नहीं है।”

क्या है ‘उन्नी वाववो’ का मतलब? जो हर रात बेटी Raha के लिए गाते है Ranbir Kapoor मलयालम लोरी – India News

इससे पहले करण जौहर ने मोटी फीस के बारे में कही थी ये बात

फिल्म किल में अभिनेता-नर्तक राघव जुयाल ने मुख्य भूमिका निभाई थी और अभिनेता लक्ष्य ने बॉलीवुड में पदार्पण किया था, जिन्हें उनके अभिनय के लिए सराहा गया था। यह पहली बार नहीं है कि जब करण जौहर ने फिल्म इंडस्ट्री में सितारों की मोटी फीस के बारे में बात की है। इससे पहले एक इंटरव्यू में फिल्म निर्माता ने कहा था कि कुछ अभिनेता यह मानने में भ्रम में रहते हैं कि उन्हें 20 करोड़ रुपये का भुगतान किया जा सकता है, जबकि वे केवल 5 करोड़ रुपये की ओपनिंग पाने में कामयाब होते हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

दूसरे टेस्ट से बाहर हुआ ये स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज! वजह आपको कर देगी हैरान
Bihar News: भीषण सड़क हादसा! होमगार्ड जवान समेत अन्य 2 लोगों की मौत, जानें खबर
Nadir Shah Murder Case: जेल से रची गई थी हत्या की साजिश, नादिर शाह हत्याकांड में हाशिम बाबा का बड़ा खुलासा
कालेपन से सड़ गई है गर्दन और कोहनी? मतलब इस जानलेवा बीमारी ने कर लिया शरीर पर कब्जा, फिर ऐसे करें देखभाल
Bihar News: ऐसे कैसे पढ़कर आगे बढ़ेंगी बेटियां? नालंदा में सोलर प्लेट के नीचे बैठकर छात्राएं दे रहीं परीक्षा
कलियुग में इस जगह अवतरित हुए राम भक्त हनुमान, कर चुके हैं ये ऐतिहासिक काम, मिल गया सबूत?
Gwalior News: सर्राफा व्यापारी को गोली मारकर लूटी लाखों की रकम, मुठभेड़ के बाद 1 आरोपी गिरफ्तार
ADVERTISEMENT