होम / Karan Johar: करण जौहर को है बेवफाई से ऑब्सेशन, खड़ी कर चुके है कई जोड़ों के बीच दीवार

Karan Johar: करण जौहर को है बेवफाई से ऑब्सेशन, खड़ी कर चुके है कई जोड़ों के बीच दीवार

Simran Singh • LAST UPDATED : September 26, 2023, 12:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karan Johar, दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बेहतरीन फिल्में देने वाले करण जौहर जिन्होंने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से लेकर कुछ-कुछ होता है। जैसे रोमांटिक फिल्मों से लोगों के दिल को लुभाया है। उन्होंने हाल में ही बेवफाई को लेकर अपने ऑब्सेशन के बारे में बताया है। बता दे की करण जौहर ने 2006 में ‘कभी अलविदा ना कहना’ को आखरी बार डायरेक्ट किया था। जिसके बाद अब वह ‘रॉकी और रानी’ को डायरेक्ट कर चुके हैं। कभी अलविदा ना कहना में शाहरुख खान, प्रीति जिंटा, रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन को दिखाया गया था और इस फिल्म का टॉपिक भी बेवफाई ही था।

बेवफाई के टॉपिक को करण जौहर ने दी रोशनी

हाल में ही मीडिया के साथ एक इंटरव्यू के दौरान करण जौहर ने बताया कि वह बेवफाई से किस तरीके से ऑब्सेशन हो चुके हैं। इस टॉपिक पर उन्होंने कई फिल्में बनाई है। ऐसे में उनसे किसी ने सवाल किया कि ‘आप बेवफाई को इतनी अहमियत क्यों देते हैं?’ तो करण जौहर ने इसका जवाब देते हुए कहायार, आप किसी ऐसी चीज का समर्थन नहीं कर सकते जो पहले ही बिक चुकी हो।’ भावनात्मक रूप से कहें तो, मैं हमेशा बेवफाई के विचार से उत्सुक रहता हूं और यह कैसे वास्तविकता हो सकती है,’

शबाना आज़मी और धर्मेंद्र के ट्रैक पर भी की बात

अपनी बातचीत के दौरान करण जौहर ने धर्मेंद्र और शबाना आजमी की कहानी को भी रिवील करते हुए बताया कि मैरिड लाइफ में भी कैसे पिछले प्यार की अहमियत है। इसको हमने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाया है। फिल्म के अदंर परिवार के उस सदस्य के बारे में बात करते हुए जिसे बेवफा थे।

उन्होंने कहा, “उसने सिर्फ यह नाम बताया और यह एक घोटाला था। और फिर सच सामने आया कि उनका असल में अफेयर चल रहा था। और इस स्थिति में और इसके आसपास नाटक हो रहा था। और मेरे पिता को नीचे उड़ना पड़ा। मेरी माँ को नीचे उड़ना पड़ा। और मुझे याद है कि 82 साल की औसत उम्र में इन तीन लोगों के बीच जो कुछ हो रहा था, उसके बारे में बुरा महसूस करने के बजाय, मैंने कहा, ‘वाह, यह बहुत अच्छा है।”

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT