होम / Happy Birthday Chunky Pandey: अपने 'पापाती' को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, 90 के ए-वन स्टार रह चुके है एक्टर

Happy Birthday Chunky Pandey: अपने 'पापाती' को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, 90 के ए-वन स्टार रह चुके है एक्टर

Simran Singh • LAST UPDATED : September 26, 2023, 12:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Happy Birthday Chunky Pandey, दिल्ली: बॉलीवुड के जाने-माने कॉमेडी एक्टर जिन्होंने इंडस्ट्री में कॉमेडी के साथ विलन के भी किरदार को बखूबी निभाया है सुयश पांडे के रूप में जन्मे बॉलीवुड के एक्टर चंकी पांडे आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उनकी फिल्म पाप की दुनिया 1988 की बॉलीवुड में हिट हुई सबसे मशहूर फ़िल्म थी। इसके साथ ही बता दे कि उन्होंने तीन दशकों तक अपने करियर को कामयाब रखा कई फिल्मों में चंकी पांडे लीड किरदार भी निभा चुके हैं। साथ ही उन्होंने सपोर्टिंग किरदार में भी काफी पापुलैरिटी हासिल की आज यानी की 26 सितंबर को चंकी पांडे अपना 61वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास मौके पर अपने पिता चंकी पांडे को अनन्या पांडे ने खास अंदाज में बर्थडे विश किया है।

अनन्या ने चंकी पांडे को किया बर्थडे विश

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने पिता के साथ अच्छा टाइम बताते हुए नजर आती है। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने पिता की जन्मदिन को भी खास अंदाज में विश किया है। बता दे की अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ मजेदार तस्वीरों को शेयर किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पहले वीडियो पोस्ट की जिसमें अनन्या बच्ची के रूप में दिखती है और उनके पिता चंकी सेल्फी वीडियो में नजर आ रहे हैं। जिसमें चंकी पांडे अनन्या को बेबी पपीते कहना सिखा रहे हैं। वीडियो में अनन्या ने लिखा, ‘इतनी कम उम्र में मुझे कैमरा से इंट्रोड्यूस करने के लिए थैंक यू जन्मदिन मुबारक हो पापाती आपसे प्यार है’

अन्देखी तस्वीरें की शेयर

अनन्या ने पिता के जन्मदिन के खास मौके पर कई अन्देखी तस्वीरों को शेयर किया है। जिसमें बेटी और पिता की जोड़ी को देखा जा सकता है।

अनन्या का बॉलीवुड में काम

एक्ट्रेस के काम के बारे में बात करें तो उन्होंने 2019 की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से शुरुआत की थी। जिसके बाद वह ‘पति-पत्नी और वो’ जैसी फिल्मों में भी अभिनय करती नजर आए। वही हाल में ही अनन्या पांडे की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आई और अब जल्द ही वह ‘खो गए हम कहां’, ‘कंट्रोल’ और ‘शंकरा’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Rolls Royce Phantom: नई रोल्स-रॉयस फैंटम VIII में सफर करती स्पॉट हुईं नीता अंबानी, यहां जानें कीमत से लेकर पूरी डीटेल- indianews
World Hypertension Day: अगर आप भी है हाई ब्लड प्रेशर से परेशान, तो अपना सकते ये कुछ टिप्स-Indianews
इंडस्ट्री में 15 साल पूरे होने पर डायरेक्टर Raj & DK ने मनाया जश्न, इन सेलेब्स ने लुटाया प्यार -Indianews
Mamata Banerjee का बड़ा ऐलान, इंडिया ब्लॉक को बाहर से समर्थन देने का लिया निर्णय-Indianews
Sandeep Reddy Vanga होते है एनिमल के मीम्स देख परेशान, इस शख्स ने डायरेक्टर को दिखाया पॉजिटिव साइड – Indianews
इस वजह से प्रेग्नेंसी के दौरान Malvika Sitlani ने लिया पति से तलाक, सालों बाद छलका दर्द -Indianews
Arvind Kejriwal: आज पंजाब से हुंकार भरेंगे केजरीवाल, स्वर्ण मंदिर का करेंगे दर्शन-Indianews
ADVERTISEMENT