होम / Karan Johar: करण जौहर ने की इन सितारों की तारीफ, किया हॉलीवुड से कम्पेयर

Karan Johar: करण जौहर ने की इन सितारों की तारीफ, किया हॉलीवुड से कम्पेयर

Babli • LAST UPDATED : October 26, 2023, 1:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karan Johar, दिल्ली: फिल्म मेकर करण जौहर हाल ही में अपने मोस्ट अवेटिज टॉक शो कॉफी विद करण 8 की हालिया रिलीज के वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने बताया कि कैसे हॉलीवुड इंडस्ट्री की तुलना में बॉलीवुड में एवेंजर्स जैसी कम सुपरहीरो फिल्में हैं। उन्होंने यह भी कहा कि हिंदी सिनेमा को सुपरहीरो की जरूरत नहीं है क्योंकि इंडस्ट्री में शाहरुख खान और सलमान खान जैसे सुपरस्टार मौजूद हैं। जौहर ने कहा कि ये दोनों मिलकर बॉलीवुड में एवेंजर्स टीम बनाते हैं।

बॉलीवुड में कम सुपरहीरो फिल्में बनाने पर बोले करण

(Karan Johar)

हाल ही में अपने इंटरव्यु के दौरान, कुछ कुछ होता है के निर्देशक ने हॉलीवुड इंडस्ट्री की तुलना में बॉलीवुड में कम सुपरहीरो फिल्में होने पर अपनी राय रखी हैं, जिसने एवेंजर्स सहित कई ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाई हैं। इस बारें में आगे बात करते हुए, करण जौहर ने कहा कि हिंदी सिनेमा में पहले से ही अभिनेता सलमान खान और शाहरुख खान के रूप में सुपरहीरो हैं और दोनों सुपरस्टार एक साथ एवेंजर्स के बराबर हैं। बता दें की फिल्म मेकर करण जौहर को खास तौर से बड़े पर्दे पर जादुई रोमांस बनाने के लिए जाना जाता है, जिसमें रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और कभी अलविदा ना कहना जैसी फिल्में भावुक कहानी कहने की उनकी प्रतिभा का उदाहरण हैं।

सौम्य या संवेदनशील हीरो होने पर बोले करण

बातचीत के दौरान, फिल्म मेकर ने रोमांटिक फिल्मों के प्रति अपने प्रेम पर चर्चा की और कहा कि रोमांस उनकी पहली पसंद का मुद्दा रहा है। उन्होंने यह भी कहा की कि राज कपूर, यश चोपड़ा और गुरु दत्त जैसे निर्देशक उनकी सिनेमाई संवेदनाओं में “अंतर्निहित” थे। इसके साथ ही वे कहते हैं की दर्शक अक्सर पुरुष नायकों को कमजोर या अपूर्ण के बजाय दोषरहित और मजबूत के रूप में देखना पसंद करते हैं। आज दर्शकों को नरम या कमजोर किरदारों में उतनी दिलचस्पी नहीं है। उन्होंने देखा कि भारतीय पुरुष नायक सौम्य या संवेदनशील होने के बजाय अधिक क्रोधित और आक्रामक हो गए हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.