होम / Preity Zinta: सलमान की हिरोइन ने खरीदा अपार्टमेंट, किमत जान उड़ जाएंगे होश

Preity Zinta: सलमान की हिरोइन ने खरीदा अपार्टमेंट, किमत जान उड़ जाएंगे होश

Babli • LAST UPDATED : October 26, 2023, 11:53 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Preity Zinta, दिल्ली: प्रीति जिंटा बॉलीवुड की सबसे पसंदिदा एक्ट्रेस में से एक हैं। कई जानी मानी फिल्मों में उनके चुलबुले स्वभाव और एक्टींग ने उन्हें फैंस का पसंदीदा बना दिया हैं। अभिनेत्री ने जीन गुडइनफ से शादी कर फिल्मी दुनिया से दूर रहने का फैसला लिया हैं। इसके बावजूद भी एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में खबर आई है कि एक्ट्रेस ने मुंबई के बांद्रा में एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है। जिसकी किमत लगभग 17.01 करोड़ हैं।

प्रीति जिंटा ने मुंबई के बांद्रा में एक अपार्टमेंट खरीदा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रीति जिंटा ने मुंबई के बांद्रा में करोड़ रुपये का एक अपार्टमेंट खरीदा है। जिसकी किमत लगभग 17.01 करोड़ हैं। बता दें की एक्ट्रेस का नया अपार्टमेंट पाली हिल के पॉश इलाके में स्थित है और दो रिजर्व पार्किंग स्थलों के साथ आता है। इस अपार्टमेंट का कुल एरिया 1,474 वर्ग फुट है। प्रीति ने यह अपार्टमेंट कीस्टोन रियलटर्स लिमिटेड से खरीदा है।

प्रीति जिंटा के बारे में

बॉलीवुड स्टार ने 2016 में लॉस एंजिल्स में जीन गुडइनफ से शादी कर ली। जीन अमेरिका स्थित एक पनबिजली कंपनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष हैं। शादी के बाद इस जोड़े को जुड़वां बच्चों, जय और जिया का आशिर्वाद मिला। जिनका उन्होंने 2021 में सरोगेसी के माध्यम से स्वागत किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

प्रीति जिंटा का प्रोफेशनल फ्रंट

1990 और 2000 के दशक में काफी एक्टीव रहीं, प्रीति जिंटा ने 1998 में मणिरत्नम की फिल्म दिल से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने बॉबी देओल के साथ सोल्जर में अभिनय किया, दोनों फिल्मों की सफलता ने उन्हें स्टार बना दिया।2011 में, उन्होंने अपनी खुद की प्रोडक्शन कंपनी, PZNZ मीडिया लॉन्च की। अभिनेत्री को आखिरी बार 2018 में भाईजी सुपरहिट में सनी देओल के साथ देखा गया था।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT