होम / Karan Johar: करण जौहर ने श्रीदेवी के साथ पहली मुलाकात का किस्सा किया शेयर, अपने सच्चे प्यार से उठाया पर्दा

Karan Johar: करण जौहर ने श्रीदेवी के साथ पहली मुलाकात का किस्सा किया शेयर, अपने सच्चे प्यार से उठाया पर्दा

Simran Singh • LAST UPDATED : January 3, 2024, 12:10 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karan Johar, दिल्ली: करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के अगले एपिसोड में जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर साथ में नजर आ रहे है। बहनों से बात करते हुए, फिल्म मेकर ने उनकी मां एक्ट्रेस श्रीदेवी के प्रति अपने अटूट प्यार के बारे में भी बताया। जो की शओ के इस हिस्से का सबसे खूबसूरत पल बना। वहीं ये पल अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

करण जौहर ने श्रीदेवी के लिए जाहिर किया प्यार

अपने चैट शो के आनो वाले एपिसोड में, करण जौहर के पास जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर कॉफ़ी काउच पर बैठे थे। फिल्म मेंकर ने बहनों से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस श्रीदेवी के प्रति अपने लगाव का इजहार किया। उन्होंने कहा, “मुझे एक बात कहनी है जो आप जानते हैं और मैंने यह बार-बार कहा है कि मैं आपकी माँ के प्यार में कितना पागल और पागल था।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

केजेओ ने इसके आगे कहा, “आप सभी प्रौद्योगिकी की विभिन्न धड़कनों से गुजरे हैं। लेकिन मेरे लिए, वीडियो चरण सिनेमा हॉल था। शहर के जिस हिस्से में मैं रहता था वहां कोई भी हिंदी फिल्में देखने नहीं जाता था। वह वह दौर था जब आपकी मां और जीतू जी ने फिल्में कीं। मैंने उन सभी को देखा है।”

करण जौहर ने श्रीदेवी से पहली मुलाकात का किया जिक्र

शो में आगे करण ने उस वक्त को याद किया जब उनकी मुलाकात श्रीदेवी से हुई थी। उन्हें 1993 में उनसे पहली बार मिलने की याद है जब उन्होंने उनके पिता यश जौहर के लिए गुमराह नामक फिल्म की थी। केजेओ ने कहा, “वह उस फोटोशूट के लिए गए थे जिसकी शूटिंग राकेश श्रेष्ठ कर रहे थे और उनके घुटने हिल रहे थे क्योंकि वह बहुत घबराए हुए थे। उन्होंने आगे कहा, “मेरे पिता ने मेरा परिचय कराया और मुझे नहीं पता कि मैंने क्या कहा या मैंने क्या किया है और वह अपने पूरे जीवन में मनीष मल्होत्रा ​​से मिलने का पहला दिन था।” Karan Johar

करण जौहर ने आगे कहा, “मुझे लगा कि वह वास्तव में धूर्त और दंभी है क्योंकि मैंने कहा, ‘वह शानदार दिख रही है। उन्होंने कहा, ‘जाओ उसे बताओ’ और मैंने कहा, ‘मैं सीधे तौर पर श्रीदेवी के पास नहीं जा सकता और आप बहुत अच्छी लग रही हैं। मैं यह नहीं कर सका”, उन्होंने बताया कि जब उन्होंने मॉम अभिनेत्री को मिस्टर इंडिया के प्रीमियर पर और फिर बड़े पर्दे पर देखा, तो उन्होंने सोचा, ‘हे भगवान, मुझे लगता है कि मैं जुनूनी हूं।”

 

ये भी पढ़े:

Tags:

Karan Johar

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Swati Maliwal: मालीवाल से हाथापाई मामले में निर्मला सीतारमण का बयान, केजरीवाल को ठहराया जिम्मेदार-Indianews
Jr NTR पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, इतने करोड़ की ‘धोखाधड़ी’ में फंसे एक्टर -Indianews
WhatsApp जल्द लाएगा नया प्राइवेसी फीचर, जानें यूजर्स के लिए कितना होगा फायदेमंद-indianews
Raebareli Election: गांधी परिवार आज एक मंच से मांगेगा वोट, सोनिया-राहुल-प्रियंका के साथ अखिलेश भी रहेंगे मौजूद
Global Super-Rich Club का चौकाने वाला रिपोर्ट, इतने सदस्यों की संपत्ति 100 बिलियन डॉलर से है अधिक-Indianews
Pooja Hegde ने कार्तिक सुब्बाराज के साथ मिलाया हाथ, इस एक्टर के साथ करेंगी काम -Indianews
Uttar Pradesh: भीषण गर्मी से हुई 5 दिन की बच्ची की मृत्यु, डॉक्टर ने दी थी ये सलाह-Indianews
ADVERTISEMENT