होम / Bobby With Son: बेटे आर्यमान के साथ बॉबी ने शेयर की तस्वीर, बाप-बेटी के अंदाज पर फिदा हुए फैंस

Bobby With Son: बेटे आर्यमान के साथ बॉबी ने शेयर की तस्वीर, बाप-बेटी के अंदाज पर फिदा हुए फैंस

Simran Singh • LAST UPDATED : January 3, 2024, 11:21 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bobby With Son, दिल्ली: एनिमल की सफलता का बॉबी देओल पूरा मजा ले रहे है। जिसमें उन्होंने विलन अबरार हक की भूमिका निभाते हुए फैंस ने काफी पसंद किया था। वहीं इस बुधवार यानी आज 3 जनवारी को बॉबी देओल ने फैंस को अपने बेटे आर्यमान देओल के साथ अपनी कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की है। जिसके बाद से ही फैंस बाप बेटे की इस जोड़ी के लिए तारीफों के पुल बांध रहे है।

बॉबी ने बेटे आर्यमान के साथ शेयर की पोस्ट

बॉबी देओल ने आज सुबह अपने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे आर्यमान देओल के साथ दो तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीर में पिता-पुत्र की जोड़ी काले रंग के फॉर्मल सूट पहने हुए नजर आ रही थी। ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो गईं और कुछ ही समय में इन्हें हजारों लाइक्स भी मिले। जिसके बाद प्रीति जिंटा ने भी तस्वीरों पर रिएक्ट किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

बॉबी-आर्यमान की डैशिंग तस्वीरों पर फैन्स ने किया रिएक्ट

बॉबी देओल और उनके बेटे आर्यमान की तस्वीरों पर फैन्स फिदा हो गए। जबकि एक फैन ने कमेंट किया, “एक ही परिवार में सभी सुंदर जीन,” दूसरे ने लिखा, “एक फ्रेम में सुंदर पुरुष, इसके साथ ही कुछ ने लिखा, “देओल जूनियर निश्चित रूप से बॉलीवुड के लिए उपयुक्त हैं,” आखिर में, “बॉलीवुड के आगामी हैंडसम हंक सुपरस्टार।”

Comments on Bobby Deol's post
Comments on Bobby Deol’s post

बॉबी के बेटे आर्यमान फिल्मों में लेगें एंट्री

मीडिया से बातचीत के दौरान, एनिमल स्टार ने अपने बेटों आर्यमन देओल और धरम देओल की फिल्मों में प्रवेश करने के प्लान के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि शो बिजनेस जैसा कोई बिजनेस नहीं है और उनके बेटे इंडस्ट्री में आएंगे, लेकिन अभी वे बहुत छोटे हैं। उन्होंने कहा कि वे अगले 3-4 सालों में फिल्मों में कदम रखेंगे।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT