होम / Karan Johar: अपने जुड़वा बच्चों के लिए करण ने शेयर की खास पोस्ट, इस अंदाज में देखा फिल्ममेकर

Karan Johar: अपने जुड़वा बच्चों के लिए करण ने शेयर की खास पोस्ट, इस अंदाज में देखा फिल्ममेकर

Simran Singh • LAST UPDATED : February 7, 2024, 11:57 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karan Johar, दिल्ली: करण जौहर ने हाल ही में अपने बच्चो यश और रूही के लिए एक बड़ी प्री-बर्थडे पार्टी रखी। इस पार्टी में उनके इंडस्ट्री के कई दोस्त और उनके बच्चे शामिल हुए थे, जिनमें शिल्पा शेट्टी के साथ उनके बच्चे, सबा पटौदी और अन्य शामिल थे। ये तो सभी जानते हैं कि केजेओ अपने बच्चों से कितना प्यार करते हैं और यह भव्य विली वोंका-थीम वाली पार्टी इसका प्रमाण थी। खैर, आज उनके वास्तविक जन्मदिन पर, फिल्म मेकर ने पार्टी से कई पोस्ट शेयर की और उनके लिए एक खूबसूरत जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

यश और रूही के लिए खास पोस्ट

करण जौहर द्वारा शेयर की गई पहली तस्वीर में, फिल्म मेकर को बैंगनी रंग के आउटफिट में अपने बच्चों यश और रूही के साथ जुड़ते हुए देख सकते हैं और दोनों को गले लगा रहे हैं। अगली तस्वीर में केजेओ की मां अपने बेटे और पोते-पोतियों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। फिर यश और रूही की अपनी दादी के साथ पोज देते हुए एक तस्वीर है। इसके बाद केजेओ की उसे चूमते हुए एक तस्वीर आई। Karan Johar

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करण जौहर ने कैप्शन दिया, “मेरे जीवन की सबसे चमकदार धूप (x2) को जन्मदिन की शुभकामनाएं! मेरा जीवन हमेशा के लिए बदल गया है, सबसे अच्छे के लिए जब आप दोनों अपनी नासमझ और मनमोहक हंसी, मेरे प्रति बेदाग साहस और निश्चित रूप से – दुनिया को देने के लिए भरपूर प्यार के साथ इसमें आए हैं! कभी मत बदलो…बड़े हो जाओ लेकिन कभी मत बदलो! और मेरी माँ को धन्यवाद, जो हमेशा हमारे परिवार की ताकत हैं… और यश और रूही के लिए माँ समान हैं! तुम्हें हमेशा प्यार माँ।”

ये सेलेब्स हुए शामिल

बता दें कि करण के बच्चों के सितारों से सजे जन्मदिन में, कई सेलेब्स अपने बच्चों के साथ पहुंचे और साथ में जमकर मस्ती की। गौरी खान अपने बेटे अबराम और महीप कपूर के साथ पहुंचीं। रानी मुखर्जी भी इस मौके पर मौजूद रहीं. करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर और जहांगीर भी नजर आए। आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप अपनी बेटी वरुष्का के साथ पहुंचे. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने भी अपने बच्चों वियान और समिशा के साथ तस्वीरें खिंचवाईं। रितेश और जेनेलिया देशमुख के बाद मनीष मल्होत्रा ​​और निरंजन अयंगर भी आए।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT